close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सहरसा: कोसी युवा संगठन के कार्यकर्ताओं ने बुलाया बंद, ओवरब्रिज निर्माण की है मांग

प्रदर्शनकारियों ने शहर के थाना चौक, शंकर चौक, रिफ्यूजी चौक सहित अन्य जगहों पर प्रदर्शन करते हुए सरकार से बंगाली बाजार रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज निर्माण कराने की मांग की.

सहरसा: कोसी युवा संगठन के कार्यकर्ताओं ने बुलाया बंद, ओवरब्रिज निर्माण की है मांग
संगठन के कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

सहरसा: बिहार के सहरसा में रेल ओवरब्रिज की मांग को लेकर कोसी युवा संगठन के कार्यकर्ताओं ने आज सहरसा बंद बुलाया. इस दौरान सुबह से ही सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर शहर की सभी दुकानों को पूरी तरह बंद करा दिया.

संगठन के कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह सड़क जाम करते हुए सड़क पर टायर जला आगजनी कर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने शहर के थाना चौक, शंकर चौक, रिफ्यूजी चौक सहित अन्य जगहों पर प्रदर्शन करते हुए सरकार से बंगाली बाजार रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज निर्माण कराने की मांग की.

प्रदर्शन और बाजार बंद करा रहे लोगों का कहना था कि शहर के बंगाली बाजार स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज नही रहने से आए दिन जाम की समस्या बनी रहती है जिससे लोगों को घंटों जाम का सामना करना पड़ता है. साथ ही इस तपती धूप में लोगों को घंटों जाम में खड़े रहना पड़ता है. ओवरब्रिज नहीं रहने की वजह से शहर दो भागों में बंट कर रह गया है.

 प्रदर्शनकारियों का कहना था कि बंगाली बाजार रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज का चार बार शिलान्यास होने के बावजूद आज तक इसका निर्माण नहीं हो सका यह सिर्फ नेताओं के लिए राजनीतिक मुद्दा बन कर रह गया है इसलिए हमलोगों की सरकार से मांग है कि जल्द जल्द ओवरब्रिज का निर्माण कराया जाय जिससे लोगों को भीषण जाम हो रही कठिनाइयों से मुक्ति मिल सके.