close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवादा: शराब माफिया के खिलाफ महिलाओं ने खोला मोर्चा, शराब जब्त कर किया प्रदर्शन

गांव में शराब बेचे जाने को लेकर आज जंगल बेलदारी एवं बुधौल गांव के ग्रामीणों ने सड़क जाम कर उग्र प्रदर्शन किया. 

नवादा: शराब माफिया के खिलाफ महिलाओं ने खोला मोर्चा, शराब जब्त कर किया प्रदर्शन
पुलिस को करना है ये काम गांव की महिलाओं ने किया है.

नवादा: बिहार के नवादा में ग्रामीणों ने ही शराब माफिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. महिलाओं ने खुद गांव में छापेमारी कर शराब को जब्त किया. जिसके बाद शराब को सड़क पर फेंक दिया. हालांकि सवाल यह है कि जो काम पुलिस को करना चाहिए था उसे गांव की महिलाओं ने क्यों किया. इससे साफ है कि पुलिस शराब माफियाओं के सामने फेल नजर आ रही है.

गांव में शराब बेचे जाने को लेकर आज जंगल बेलदारी एवं बुधौल गांव के ग्रामीणों ने सड़क जाम कर उग्र प्रदर्शन किया. दोनों गांव के ग्रामीणों ने आज पटना रांची एनएच 31 को जंगल बेलदारी के समीप एनएच को जाम कर प्रदर्शन किया.

 

इस दौरान ग्रामीणों ने एनएच पर यातायात पूरी तरह से ठप कर दिया. तकरीबन 3 घंटे तक एनएच पूरी तरह से ठप रहा. ग्रामीणों का कहना है कि पूरे इलाके में बड़े पैमाने पर शराब बेची जा रही है. पुलिस को शिकायत करने के बाद भी गांव में छापेमारी नहीं की जाती है. इसी से तंग आकर आज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर उग्र प्रदर्शन किया. 

ग्रामीणों का कहना है कि गांव के ही कुछ लोग बाहर से शराब मंगाकर गांव में बेचते हैं जिसके कारण आए दिन गांव का माहौल खराब होते जा रहा है. जाम की सूचना पाकर नगर थाना एवं मुफस्सिल थाना की पुलिस पहुंचकर लोगों का समझाने का प्रयास किया मगर लोग उग्र प्रदर्शन करते रागे.

बाद में पुलिस के आश्वासन पर गांव में छापेमारी की गई और गांव के पूरे इलाके से तकरीबन 10 बोरा से ज्यादा हज़ारो पाउच देसी शराब जप्त किया गया.फिलहाल पुलिस पूरे गांव में छापेमारी कर रही है एवं अभियुक्त को तलाशने की कोशिश में लगी हुई है.