close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: तीन तलाक-ब्लैकमेल का सनसनीखेज मामला, 2014 से लगातार यौन शोषण का युवती का आरोप

युवती का आरोप है कि नशीली दवा देकर युवक ने वर्ष 2014 में पहली बार उससे संबंध बनाया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. फिर ये सिलसिला 2019 तक जारी रहा. 

रांची: तीन तलाक-ब्लैकमेल का सनसनीखेज मामला, 2014 से लगातार यौन शोषण का युवती का आरोप
युवती ने यौन शोषण, ब्लैकमेल, धर्मांतरण और तीन तलाक जैसे मामले का आरोप लगाया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड के रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र में युवती के साथ धर्मपरिवर्तन का एक सनसनीखेज मामला सामने आया. युवती ने राजमहल के रहनेवाले शख्स मो. अबुल कैश पर यौन शोषण, अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल, धर्मांतरण और तीन तलाक जैसे मामले का आरोप लगाया है.  

युवती का आरोप है कि नशीली दवा देकर युवक ने वर्ष 2014 में पहली बार उससे संबंध बनाया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. फिर ये सिलसिला 2019 तक जारी रहा. वहीं, युवती की मजबूरी का फायदा उठा कैश ने पीड़िता को दूसरे लड़को के पास भी लेकर गया.

 

बेड़ो थाने में युवती ने राजमहल के रहनेवाले मो. अबुल कैश पर गंभीर आरोप लगाए. युवती का कहना है कि राष्ट्रीय मिशन से जुड़ी एक एनजीओ में कार्य करने के दौरान कैश से उसकी दोस्ती हुई. बीमार होने के बाद युवक डॉक्टर के पास इलाज के लिए लेकर गया. डॉक्टर के पास इलाज के बाद उसे नशे की दवा दी और उसे आराम करने के बहाने अपने कमरे में ले गया जिसके बाद उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया.

युवती ने कहा कि इसके ब्लैकमेल का सिलसिल शुरू हुआ जो सिलसिला लंबे समय तक चला. युवती से बताया कि युवक उसे एक दिन डोरंडा इलाके के मनिटोला ले गया और निकाह किया. युवती का आरोप है कि निकाह के दौरान ही उसे पता चला कि युवक मुस्लिम है और उसका असली नाम मो. अबुल कैश है. युवती का कहना है कि युवक जॉब के साथ एलएलबी की भी पढ़ाई कर रहा था. निकाह के बाद जबरन युवती को गौ-मांस भी खिलाया गया और फिर कई बार युवक पीड़िता को दिल्ली ले गया.

दिल्ली जाने के बाद पीड़िता के साथ युवक ने  दरिंदगी की हदें पार कर दी. दिल्ली जाने के बाद पीड़िता से ना सिर्फ युवक बल्कि कैश के दोस्त भी उसका दुष्कर्म करते रहे. जब भी पीड़िता ने इसका विरोध करना चाहा कैश उसे वीडियो की धमकी देता रहा.

युवती का कहना है कि ये सब सहते हुए भी वो युवक के साथ रह रही थी लेकिन ईद के बहाने युवक राजमहल अपने घर आया और किसी दूसरी लड़की के साथ निकाह कर लिया. जब इसकी जानकारी पीड़िता को मिली तब वो राजमहल युवक के पास गई जहां उसे 27 जुलाई को युवक ने तीन तलाक दे दिया. जिसके बाद पीड़िता ने बेड़ो थाने में 18 अगस्त को शिकायत की है. मामले पर बेड़ो थाना थाना की पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए रांची ले गए.

बहरहाल बेड़ो से आये इस सनसनीखेज मामले पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज़ कर दी है. वहीं, अब देखना होगा कि आखिर इस आरोप में कितनी सच्चाई है और युवती को इंसाफ कब मिलता है.