बिहार : सड़क पर सास-ननद ने की महिला की पिटाई, बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

नालंदा स्थित बिहार चौक के पास अजीबोगरीब स्थिति तब उत्पन्न हो गई जब एक महिला को उसकी सास और ननद बीच सड़क पर चप्पल और लात घूंसो से लगातार पीटती रही

बिहार : सड़क पर सास-ननद ने की महिला की पिटाई, बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग
सास-ननद ने मिलकर महिला को बुरी तरह पीटा.

बिहारशरीफ: महिलाओं की सुरक्षा की कितनी भी बात की जाए लेकिन सच्चाई यही है कि महिलाएं आज की तारीख में अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं. जी हां नालंदा स्थित अस्पताल चौक के पास अजीबोगरीब स्थिति तब उत्पन्न हो गई जब एक महिला को उसकी सास और ननद बीच सड़क पर चप्पल और लात घूंसो से लगातार पीटती रही . महिला लगातार वहां खड़े लोगों से बचाने की गुहार लगा रही थी.

महिला की सास और ननद को लोग लगातार बोल रहे थे कि बहू को छोड़ दें लेकिन किसी ने भी जाकर महिला को पिटने से बचाने की कोशिश नहीं की और महिला लगातार वहां खड़े लोगों से बचाने की गुहार लगाते रही. 

हैरानी की बात तो ये है कि वहीं पर कई लोग खड़े होकर इसे देखते रहे और वीडियो भी बनाते रहे लेकिन किसी ने महिला को पिटने से बचाने की कोशिश नहीं की. उसी समय वहां से बिहारशरीफ के एसडीओ वहां से गुजर रहे थे और उन्होंने अपने बॉडगार्ड को भेजकर महिला को बचाया और थाने को भी घटना की सूचना दी.

पीड़ित अनुराधा देवी ने अपनी सास, ननद और पति पर आरोप लगाया है कि वो अक्सर प्रताड़ित करते हैं. दरअसल मामला किराए को लेकर अनबन का है जिसमें बात इतना आगे बढ़ा कि बात हाथापाई तक पहुंच गई. फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई शुरु कर चुकी है.