पटना: शादी का कार्ड लेकर बिस्कोमान वैन से प्याज लेने पहुंची महिला, मांगा 50 किलो प्याज

पटना में प्याज की बढ़ती कीमत से बिस्कोमान लोगों को राहत दे रहा है. बिस्कोमान 23 नवंबर से पटना में जगह-जगह स्टॉल लगाकर 35 रुपए किलो प्याज बेच रहा है. लेकिन इसके तहत उपभोक्ता 2 किलो तक ही प्याज ले सकते हैं.   

पटना: शादी का कार्ड लेकर बिस्कोमान वैन से प्याज लेने पहुंची महिला, मांगा 50 किलो प्याज
बिस्कोमान 23 नवंबर से पटना में जगह-जगह स्टॉल लगाकर 35 रुपए किलो प्याज बेच रहा है.

पटना: प्याज की बढ़ती कीमतों से हर कोई परेशान है. पटना में प्याज की बढ़ती कीमत से बिस्कोमान लोगों को राहत दे रहा है. बिस्कोमान 23 नवंबर से पटना में जगह-जगह स्टॉल लगाकर 35 रुपए किलो प्याज बेच रहा है. लेकिन इसके तहत उपभोक्ता 2 किलो तक ही प्याज ले सकते हैं. 

वहीं, बिस्कोमान के काउंटर से सस्ती प्याज लेने के लिए लोगों की लंबी कतार खड़ी थी. लेकिन इसी कतार में एक अलग तस्वीर भी नजर आई. 35 रुपए किलो प्याज अधिक मात्रा में खरीदने के लिए लोग शादी की कार्ड के साथ पहुंच गए. 

दरअसल एक महिला 50 किलो प्याज खरीदने के लिए कतार में खड़ी हो गईं. महिला का कहना है कि घर में लड़की की शादी है और खुले बाजार में प्याज की कीमत 80 रुपए से अधिक है. ऐसे में बेटी की शादी में भोज का स्वाद फीका ना हो इसलिए बिस्कोमान ओनियन सेल पॉइंट पर प्याज खरीदने आई हैं. 

महिला का कहना है कि शादी में 50 किलो प्याज की जरूरत है इसलिए वो लाइन में लगी हुई है. महिला का कहना है, 'मुझे उम्मीद है कि सस्ती प्याज दी जाएगी.'

आपको बता दें कि पटना में प्याज़ के लिए लम्बी लाइन लगी है.  सुबह 7 बजे से लोग लाइन में लग रहे हैं. बिस्कोमान आज शाम 5 बजे तक सस्ती प्याज़ देने का फैसला लिया है. इसी को लेकर कतार और लम्बी दिख रही है.

कतार में खड़े लोगो का डिमांड है कि सस्ती दर पर प्याज यूं ही मिलते रहे. कतार में लगे लोगों ने सरकार से डिमांड की है आम लोगों को आधे से कम दाम पर प्याज़ मिलता रहे.