लखीसरायः घर में पड़ा था एक ही परिवार के 5 लोगों का शव

बिहार स्थित लखीसराय के सूर्यगढ़ा के एक गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक ही परिवार के 5 लोगों का शव मिला.

लखीसरायः घर में पड़ा था एक ही परिवार के 5 लोगों का शव
लखीसराय के एक गांव में एक परिवार के 5 लोगों का शव मिला है.

लखीसरायः बिहार स्थित लखीसराय के सूर्यगढ़ा के एक गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक ही परिवार के 5 लोगों का शव मिला. घर में शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. घटना माणिकपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की है. पुलिस को घटना के बारे में सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

लक्ष्मीपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों का शव मिला है, इनमें एक महिला और एक पुरुष समेत तीन बच्चे के रूप में शव का सिनाख्त किया गया है. पांचो शव घर से ही बरामद हुआ है. बच्चों का शव पलंग पर मिला. जबकि पुरुष का शव फंदे से लटका मिला और महिला का शव नीचे पड़ा था.

शव की पहचान पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों के रूप में हुई है. मृतक पुरुष का नाम पंकज महतो है जबकि महिला का नाम अर्चना देवी है. शव देखने के बाद प्रथम दृष्या से आत्महत्या लग रहा है. लेकिन पुलिस प्रत्येक बिंदुओं की जांच कर रही है.

पुलिस ने कहा कि अभी कहना मुश्किल है कि यह मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का, जांच के बाद ही मामला साफ होगा. वहीं, गांव वाले भी इस घटना को देखकर हैरान है. बताया जाता है कि पंकज बाहर रह कर रोजी-रोटी कमाता था. कुछ दिन पहले ही वह घर आया था. किसी को भी नहीं पता कि इन लोगों ने क्यों आत्महत्या की है.