close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: रंगदारी नहीं देने पर पार्षद के बेटे ने किया जानलेवा हमला, कुल्हाड़ी से किया वार

घटना को अंजाम देने के बाद सभी युवक मौके से भाग निकले. युवक के कंधे के नीचे ज्यादातर हिस्सा कट गया है. घायल रोहित अपने पिता के साथ चाट की दुकान लगाता है.

बिहार: रंगदारी नहीं देने पर पार्षद के बेटे ने किया जानलेवा हमला, कुल्हाड़ी से किया वार
युवक पर जानलेवा हमला.

लखीसराय : बिहार के लखीसराय में रंगदारी नहीं देने पर पार्षद के बेटे ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया. कबैया थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ला निवासी प्रकाश गुप्ता के बेटे रोहित कुमार पर वार्ड पार्षद के बेटे गोलू ने कुछ साथियों के साथ कथित रूप से कुल्हाड़ी से हमला कर दिया है. युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पटना स्थित पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

आरोप है कि रोहित सोमवार की शाम केआरके मैदान की दीवार पर बैठा था. इसी दौरान वार्ड संख्या 23 के पार्षद श्रवण वर्मा और पूर्व पार्षद रीता देवी का बेटा गोलू कुमार कुछ साथियों के साथ पहुंचा और कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया.

दो बार प्रहार करने के बाद रोहित दीवार से नीचे गिर गया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी युवक वहां से भाग निकले. युवक के कंधे के नीचे ज्यादातर हिस्सा कट गया है. घायल रोहित अपने पिता के साथ चाट की दुकान लगाता है.

रोहित के परिजनों ने पार्षद के बेटे पर रंगदारी नहीं देने की वजह से इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है. पार्षद का बेटा सहित अन्य युवकों के खिलाफ कबैया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.