close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, प्रॉपर्टी डीलर के हत्यारे गिरफ्तार

लखीसराय एसपी सुशील कुमार ने बताया कि तीन दिन पहले इस हत्याकांड में कौशल यादव को गिरफ्तार किया गया था. फिर उसकी निशानदेही पर इस हत्याकांड के मुख्य शुटर फंटूश को गिरफ्तार किया गया है.

बिहार: लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, प्रॉपर्टी डीलर के हत्यारे गिरफ्तार
तीन सितंबर को नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े पप्पू मेहता को गोलियों से छलनी कर दिया गया था.

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर पप्पू मेहता हत्याकांड के मुख्य शूटर विजय शंकर उर्फ फंटूश को बाढ़ से गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान फंटूश ने गुनाह कबूल भी किया है. आपको बता दें कि तीन सितंबर को नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े पप्पू मेहता को गोलियों से छलनी कर दिया गया था.

लखीसराय एसपी सुशील कुमार ने बताया कि तीन दिन पहले इस हत्याकांड में कौशल यादव को गिरफ्तार किया गया था. फिर उसकी निशानदेही पर इस हत्याकांड के मुख्य शुटर फंटूश को गिरफ्तार किया गया है. फंटूश ने ही पप्पू मेहता को छह गोलियां मारी थी. 

एसपी के मुताबिक जमीन विवाद में यह हत्या हुई और 20 लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी गई थी. पंडारक का कुख्यात भोला सिंह इन लोगों को संरक्षण दे रखा था. इस हत्याकांड में शामिल रजनीश, बबलू राम,बजरंगी की तलाश पुलिस अब भी कर रही है.

गिरफ्तार शूटर फंटूश ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि रजनीश के कहने पर हमलोग लखीसराय आए थे. रजनीश भोला सिंह के गैंग का शूटर है. फंटूश ने बताया कि 5 लाख मुझे देने की बात थी. घटना में इस्तेमाल हथियार लखीसराय में ही मुहैया कराया गया था.

लखीसराय पुलिस के लिए सिरदर्द बने इस हत्याकांड में एक शूटर की गिरफ्तारी ने पुलिस को हलकी राहत तो जरूर दी है, लेकिन इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड और बाकी शूटर की गिरफ्तारी पुलिस के लिए अब भी बड़ी चुनौती बनी हुई है.