बिहार: दो दिनों के लखीसराय दौरे पर पहुंचे ललन सिंह, तेजस्वी पर साधा निशाना

दो दिवसीय दौरे पर मुंगेर से जेडीयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह लखीसराय पहुंचे. जहां उन्होंने अतिथि गृह में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 15 मार्च को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लखीसराय आएंगे और बाइपास सड़क और कुंदर बराज का उद्घाटन करेंगे.

बिहार: दो दिनों के लखीसराय दौरे पर पहुंचे ललन सिंह, तेजस्वी पर साधा निशाना
जेडीयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह लखीसराय पहुंचे.

लखीसराय: दो दिवसीय दौरे पर मुंगेर से जेडीयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह सोमवार को लखीसराय पहुंचे. जहां उन्होंने अतिथि गृह में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 15 मार्च को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लखीसराय आएंगे और बाइपास सड़क और कुंदर बराज का उद्घाटन करेंगे. साथ ही जिले मे स्वीकृत कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

इस दौरान सांसद ललन सिंह ने तेजस्वी यादव के बेरोजगारी यात्रा पर जमकर निशाना साधा. मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह ललन ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रजातंत्र में सबको अधिकार है यात्रा करने का लेकिन तेजस्वी यादव को ये बताना चाहिए कि उनके माता-पिता ने भी बिहार मे 15 साल राज किया है.

उन्होंने कहा कि उस समय बिहार में कितने लोगों को रोजगार दिया जो व्यापारी यहां व्यापार जमाए थे वो भी डरकर दूसरे राज्य चले गए. जो व्यक्ति खुद बेरोजगारी पैदा किया हो उसको बेरोजगारी की बात करने का क्या अधिकार है.

वहीं, सांसद ललन सिंह ने शिक्षक हड़ताल के सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री पर भरोसा करना चाहिए था. शिक्षकों की खुद समय-समय पर राशि बढ़ाई जाती है. आंदोलन करने से कोई लाभ नहीं मिलने वाला है. वहीं, एलजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नियोजित शिक्षकों के समर्थन मे दिए गए व्यान पर बचते नजर आए और कहा कि चिराग पासवान सरकार के समर्थन में हैं.