रांची: लालू यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी पाया गया कोरोना संक्रमित

झारखंड में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 2821 हो गए हैं. वहीं, नए कोरोना मरीजों में चार पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. 

रांची: लालू यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी पाया गया कोरोना संक्रमित
पुलिसकर्मियों में से एक रिम्स में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की सुरक्षा में भी तैनात था.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. राज्य में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 2821 हो गए हैं. वहीं, सोमवार को पाए गए कोरोना मरीजों में चार पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. 

इन पुलिसकर्मियों में से एक रिम्स में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की सुरक्षा में भी तैनात था. एक कोरोना संक्रमित शहर के हिल व्यू हॉस्पिटल में था जबकि दूसरा कोरोना संक्रमित हटिया क्षेत्र से है. आपको बता दें कि लालू यादव खुद भी इन दिनों बीमार हैं.  उन्हें लगातार पैरों में सूजन की समस्या आ रही है. हालांकि, उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रासद ने लालू यादव का स्वास्थ्य फिलहाल सामान्य बताया. 

डॉक्टरों का कहना है कि सूजन की वजह से लालू यादव को थोड़ी बहुत परेशानी हो रही है. यह सूजन अधिक दवाई के उपयोग के कारण साइड इफेक्ट की वजह से हुई है.

आपको बता दें कि राज्य में 2045 कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं. राज्य में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 744 हो गई है. वहीं, राज्य में अब तक 19 कोरोना की मौत हो गई है. रविवार को जमशेदपुर में 15, लोहरदगा में 10, धनबाद में 6 और रांची में 5 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। आज कोडरमा में 4, सरायकेला में 4, सिमडेगा और पलामू में भी 2-2 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं.