close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लालू यादव के साले ने की नीतीश कुमार की तारीफ, तेजस्वी यादव को बताया 'बच्चा'

साधु यादव ने कहा कि लोकसभा का चुनाव मैं वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र से ही लड़ूंगा.

लालू यादव के साले ने की नीतीश कुमार की तारीफ, तेजस्वी यादव को बताया 'बच्चा'
साधु यादव काफी समय से लालू परिवार से अलग चल रहे हैं. (फाइल फोटो)

बेतिया : जैसे-जैसे देश लोकसभा चुनाव की तरफ आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे बयानों का दौर चलता जा रहा है. इस सबके बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साले साधु यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ना सिर्फ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की है, बल्कि तेजस्वी यादव को बच्चा बताया.

नरकटियागंज पहुंचे साधु यादव ने तेजस्वी यादव को बच्चा कहा है. उन्होंने कहा कि वह नया लड़का है. इसके अलावा साधु यादव यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अनुभवी व्यक्ति हैं. वह पंद्रह साल से सीएम हैं. उनके सामने तेजस्वी यादव बच्चा है. नया लड़का है. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से तेजस्वी यादव की तुलना करना ठीक नहीं है.

साथ ही साधु यादव ने कहा कि लोकसभा का चुनाव मैं वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र से ही लड़ूंगा. साथ ही कहा कि अधिसूचना जारी होते ही पता चल जाएगा कि मैं किस पार्टी से चुनाव लड़ने वाला हूं.

ज्ञात हो कि इससे पहले साधु यादव ने अपने बड़े भांजे तेजप्रताप यादव की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें पार्टी संभालने के सारे गुण हैं. साथी उन्होंने कहा था कि उन्हें पार्टी नेतृत्व का मौका मिलना चाहिए. वहीं, उन्होंने कहा था कि तेजस्वी यादव को सरकार चलानी चाहिए.

साधु यादव काफी समय से लालू परिवार से अलग चल रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजप्रताप यादव अपने मामा साधु यादव को फिर से पार्टी में शामिल कर सकते हैं. वहीं, साधु यादव ने भी कहा था कि अगर उन्हें बुलाया जाता है तो इस बारे में वह सोचेंगे, लेकिन अभी ऐसी कोई बात नहीं है.