अब लालू यादव को RIMS के कुत्तों से दिक्कत, कहा- रातभर मुझे सोने नहीं देते
Advertisement

अब लालू यादव को RIMS के कुत्तों से दिक्कत, कहा- रातभर मुझे सोने नहीं देते

डेंगू के डर के बाद अब लालू यादव ने रिम्स के कुत्तों को लेकर शिकायत की है. उनका कहना है कि कुत्तों की वजह से नींद हराम हो गई है. 

लालू यादव ने पेइंग वार्ड की मांग की है. (फाइल फोटो)

रांचीः आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं. 30 अगस्त को लालू यादव ने रांची में सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया जिसके बाद न्यायालय के आदेश से उन्हें जेल और फिर रिम्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

लालू यादव का मेडिकल बुलेटिन रिम्स डॉक्टरों की जांच टीम ने जारी किया जिसमें उनका शुगर लेवल बढ़ने की बात कही गई. वहीं, लालू यादव के द्वारा पेइंग वार्ड की मांग की गई है. लालू यादव ने मच्छर के आतंक और डेगूं के होने का डर बताया था.

वहीं, डेंगू के डर के बाद अब लालू यादव ने अस्पताल के कुत्तों को लेकर शिकायत की है. उनका कहना है कि कुत्तों की वजह से नींद हराम हो गई है. रात में अस्पताल परिसर में कुत्ते काफी शोर मचाते हैं, इस वजह से उन्हें पूरी नींद नहीं हो पाती. इसके कारण उनका शुगर लेवल बढ़ रहा है. दरअसल आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को रिम्स के सुपर स्पेशिलिटी विभाग में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. जहां कुत्ते लालू यादव की नींद हराम कर रहे हैं. कुत्तों के रात में भौंकने से उनकी नींद हराम हो रही है. अब यह कुत्ते उनके परेशानी का कारण बन चुके हैं.

वहीं, लालू यादव के अटेंडेंट भोला यादव ने कहा कि, लालू यादव की सेहत यथावत बनी हुई है. उन्होंने कहा कि उनके कमरे की बाथरूम की स्थिति खराब है. साथ ही काफी परेशानियां हो रही है. जिस वजह से पेइंग वार्ड की मांग कर रहे हैं ताकि वहां लालू आराम से रह सके. साथ ही टहल भी सके ताकि शुगर लेवल सामान्य रहे. इसके अलावा भोला यादव ने कहा कि रात में कुत्ते परेशानी का कारण बन गए हैं. कुत्ते रात में इतना शोर मचाते हैं जिससे किसी की भी नींद पूरी नहीं होती है.

गौरतलब है कि लालू यादव की ओर से इससे पहले डेंगू को लेकर डर सताया था. रांची में जिस तरह से डेंगू के मरीज सामने आ रहे हैं. जिसके बाद उन्हें डेंगू का डर सताने लगा था. उनके समर्थकों को भी चिंता हुई थी. लेकिन डॉक्टरों ने आश्वासन दिया कि उनके पास पूरी व्यवस्था है. बहराल राजनीति में अच्छे-अच्छों को नींद उड़ाने वाले लालू यादव की नींद कुत्तों के कारण पूरी नहीं हो रही है. लिहाजा लालू पेइंग वार्ड की मांग कर रहे हैं ताकि नींद पूरा हो सके और उनकी सेहत भी बेहतर हो सके.