close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जानें कौन है लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की दुल्हनियां

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी तय हो गई है. और उनकी दुल्हन भी मिल गई है. उनकी शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी से होने जा रही है.

जानें कौन है लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की दुल्हनियां
तेज प्रताप यादव की शादी विधायक चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या से होगा.

पटनाः काफी समय से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और रावड़ी देवी के बटों के शादी की चर्चाएं हो रही थी. और सवाल किया जा रहा था, लेकिन अब इस सवाल का जवाब मिल गया है. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी करेंगे और उनकी दुल्हन भी मिल गई है. खबरों के अनुसार 18 अप्रैल को उनकी रिंग सेरेमनी होने वाली है. इसके अलावा अगले माह मई में शादी भी हो सकती है. तेज प्रताप की शादी दो माह पहले से ही आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी से होने की चर्चा हो रही थी. जो अब साफ हो गया है कि तेज प्रताप की शादी चंद्रिका राय की बेटी से ही होगी. इस चर्चा पर चंद्रिका राय ने भी मुहर लगा दी है.

हालांकि बड़े बेटी के सगाई और शादी में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शामिल होंगे या नहीं, इसपर संशय बना हुआ है. अभी लालू यादव का इलाज एम्स में किया जा रहा है. वह चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं.

Tej Pratap Yadav marriage aishwarya

बिहारः शराब बंदी के 2 साल पूरे, सीएम नीतीश ने कहा 'इस पर राजनीति करने वाले मानसिकता से प्रेरित'

तेज प्रताप यादव की शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका राय जो बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय के बेटे है उनकी बेटी एश्वर्या से होने वाली है. एश्वर्या राय ने अपनी स्कूल की पढ़ाई पटना से की है. और उच्च शिक्षा दिल्ली से पूरा किया है.

Tej Pratap Yadav marriage with aishwarya

बिहार: तेजस्वी यादव ने कहा- RSS के एजेंडे पर काम कर रही है नीतीश सरकार

खबर है कि 18 अप्रैल को तेज प्रताप और एश्वर्या की सगाई होगी. इसके लिए पटना का मौर्य होटल बुक किया गया है. वहीं, अगले महीने 12 मई को वेटनरी कॉलेज में शादी का कार्यक्रम हो सकता है.