close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: वार्ड में पानी ना होने से लालू यादव हुए परेशान, बिगड़ी दिनचर्या

डॉ.डी के झा ने कहा कि वार्ड में पानी नहीं होने के कारण समस्या हो रही है. लालू का इलाज कर रहे डॉ.डी के झा ने इसे पीएचइी की लापरवाही करार दिया. 

रांची: वार्ड में पानी ना होने से लालू यादव हुए परेशान, बिगड़ी दिनचर्या
डॉ.डी के झा ने कहा कि वार्ड में पानी नहीं होने के कारण समस्या हो रही है.

रांची: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव रिम्स में भर्ती हैं लेकिन इन दिनों लालू यादव की दिनचर्या पूरी तरह से बिगड़ गई है. लालू यादव के वार्ड में सुबह से ही पानी नहीं था इसलिए बाहर से पानी मंगवाकर उन्होंने अपना मुंह हाथ धोया. 

वहीं, डॉ.डी के झा ने कहा कि वार्ड में पानी नहीं होने के कारण समस्या हो रही है. लालू का इलाज कर रहे डॉ.डी के झा ने इसे पीएचइी की लापरवाही करार दिया. 

 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करने के लिए रांची स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचे थे. तेजस्वी यादव काफी समय के बाद लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे थे. वहीं, पिता से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने एक प्रेस कॉफ्रेन्स भी किया. जिसमें उन्होंने पिता लालू यादव के साथ-साथ झारखंड की राजनीति के ऊपर बात की.

वहीं, कुछ दिन पहले लालू यादव आम को लेकर भी चर्चा में थे. डॉक्टर ने लालू प्रसाद यादव को दिन में एक आम खाने की इजाजत दी थी लेकिन अब बढ़ते शुगर लेवल की वजह से डॉक्टर्स ने लालू यादव को आम खाने से परहेज करने को कहा है. हालांकि बाद जामुन खाने की सलाह दी गई थी क्योंकि ये उनके लिए फायदेमंद है.