लालू यादव की सेहत बिगड़ी, डॉक्टर ने कहा- अधिक दवा के कारण हुआ साइड इफेक्ट
Advertisement

लालू यादव की सेहत बिगड़ी, डॉक्टर ने कहा- अधिक दवा के कारण हुआ साइड इफेक्ट

लालू यादव की तबियत इन दिनों ठीक नहीं है. उन्हें लगातार पैरों में सूजन की समस्या आ रही है. हालांकि, उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रासद ने लालू यादव का स्वास्थ्य फिलहाल सामान्य बताया. 

डॉक्टरों का कहना है कि सूजन की वजह से लालू यादव को थोड़ी बहुत परेशानी हो रही है. (फाइल फोटो)

रांची: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का मेडिकल बुलेटिन रिम्स के डॉक्टरों ने आज जारी किया है. लालू यादव की तबियत इन दिनों ठीक नहीं है. उन्हें लगातार पैरों में सूजन की समस्या आ रही है. हालांकि, उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने लालू यादव का स्वास्थ्य फिलहाल सामान्य बताया है. 

डॉक्टरों का कहना है कि सूजन की वजह से लालू यादव को थोड़ी बहुत परेशानी हो रही है. यह सूजन अधिक दवाई के उपयोग के कारण साइड इफेक्ट की वजह से हुई है. गौरतलब है कि लालू यादव पहले से डायबिटीज, दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. लालू यादव की किडनी 50 फीसदी ही फंक्शन है.

लालू प्रसाद 23 दिसंबर 2017 से जेल में हैं. उन्हें 42 माह की सजा सुनाई गई है. इनमें से वह 26 माह जेल में बिता चुके हैं. लालू यादव को चारा घोटाले के दुमका, देवघर और चाईबासा मामले में सीबीआइ कोर्ट सजा सुना चुका है. लालू पर सभी आरोप सिद्ध हो चुके हैं. इन तीनों मामलों में 23 दिसंबर 2017 से वो जेल में हैं. बीमार होने की वजह से रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं. 

साथ ही आपको बता दें कि लालू प्रसाद ने बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चाईबासा कोषागार धोखाधड़ी मामले में जमानत के लिए अर्जी लगाई है. लालू प्रसाद ने झारखंड हाईकोर्ट में जमानत के लिए आवेदन किया है. इससे पहले, उन्हें चारा घोटाला के तीन मामलों में जमानत दी गई थी.