close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लालू यादव के स्वास्थ्य में लगातार गिरावट, सिर्फ 37% काम कर रही किडनी

स्वास्थ्य की जांच कर रहे डॉ डीके झा ने बताया कि लालू यादव को इंफेक्शन की वजह से कमर के पास एक घाव हो गया था जिसे हटा दिया गया है

लालू यादव के स्वास्थ्य में लगातार गिरावट, सिर्फ 37% काम कर रही किडनी
लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में लगातार गिरावट आ रही . (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड के रांची के रिम्स अस्पताल में चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव इलाजरत हैं. लेकिन उनके स्वास्थ्य में लगातार गिरावट आ रही है. उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है. वहीं, तेजस्वी यादव आज अपने पिता से मिलने दोपहर तीन बजे रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे.

रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की तबीयत नासाज चल रही है. स्वास्थ्य की जांच कर रहे डॉ डीके झा ने बताया कि लालू यादव को इंफेक्शन की वजह से कमर के पास एक घाव हो गया था जिसे हटा दिया गया है और नियंत्रण के लिए उन्हें एंटीबायोटिक भी दी जा रही है. वही, लगातार एंटीबायोटिक देने की वजह से किडनी फंक्शन भी 50 फीसदी से 37 फीसदी पर पहुंच गया है.

 

इधर शनिवार है और जेल मैनुअल के मुताबिक आज के दिन लालू यादव से तीन लोग मुलाकात कर सकते हैं. इसी को लेकर लालू यादव से मुलाकात करने उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव दोपहर 3 बजे रिम्स पहुंचे. लेकिन उससे पहले कोटारिया की विधायक ने लालू यादव से मिलकर उनका हाल जाना. 

उन्होंने बताया कि लालू यादव अपने गिरते स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित हैं लेकिन इस दौरान भी बिहार की राजनीति पर और सदस्यता अभियान पर उनसे चर्चा की. वहीं, तेजस्वी यादव ने भी कहा कि लालू यादव को बेहतर इलाज की जरूरत है.