close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड: RJD अध्यक्ष ने कहा- ठीक नहीं लालू यादव की सेहत, अपने बर्थडे पर मिलने पहुंचे हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन ने कहा है कि लालू जी से मौजूदा राजनीति और चुनाव पर भी चर्चा हुई है, जिसमें लालू जी ने मजबूती से चुनाव लड़ने की सलाह दी है ताकि राज्य में रघुवर दास की सरकार को शिकस्त दिया जा सके.

झारखंड: RJD अध्यक्ष ने कहा- ठीक नहीं लालू यादव की सेहत, अपने बर्थडे पर मिलने पहुंचे हेमंत सोरेन
हेमंत सोरेन ने कहा कि तेजस्वी और राबड़ी से भी मेरी बात हुई है. (फाइल फोटो)

रांची: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात का दिन शनिवार निर्धारित किया गया है. ऐसे में शनिवार को लालू से मिलने के लिए नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे. हेमंत सोरेन ने कहा कि जन्मदिन के अवसर पर लालू जी का उन्हें आशीर्वाद मिला है. उन्होंने मुझे अपनी एक किताब गोपालगंज से रायसीना भेंट की है.

हेमंत सोरेन ने कहा है कि लालू जी से मौजूदा राजनीति और चुनाव पर भी चर्चा हुई है, जिसमें लालू जी ने मजबूती से चुनाव लड़ने की सलाह दी है ताकि राज्य में रघुवर दास की सरकार को शिकस्त दिया जा सके. हेमंत सोरेन ने कहा कि तेजस्वी और राबड़ी से भी मेरी बात हुई है. तेजस्वी यादव बहुत जल्द झारखंड भी आएंगे.

 

वहीं, लालू से मिलकर निकले आरजेडी झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहा कि लालू के स्वास्थ्य में गिरावट हुई है. बीपी और शुगर का लेवल भी बढ़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के तहत चुनाव लड़ना है और पूंजीपति की सरकार को उखाड़ फेंकना है. 

लालू यादव से दरभंगा के विधायक ललित यादव ने भी मुलाकात की .जाहिर है आरजेडी सुप्रीमो शनिवार का इंतजार करते हैं ताकि वो लोगों से मिल सकें. वहीं, लालू यादव से जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन की मुलाकात झारखंड की राजनीति में कई मायनों में अहम भी मानी जा रही है.