Lalu Yadav Health Update: अब बेहतर है लालू का स्वास्थ्य, अपने से खा रहे खाना

Lalu Yadav Health News: डॉक्टरों के मुताबिक, Lalu Yadav  का स्वास्थ्य अब स्थिर है और पहले से बहुत बेहतर है. साथ ही निमोनिया (Pneumonia) का इंफेक्शन भी लगभग खत्म हो गया है.

Lalu Yadav Health Update: अब बेहतर है लालू का स्वास्थ्य, अपने से खा रहे खाना
अब बेहतर है लालू यादव का स्वास्थ्य. (फाइल फोटो)

Delhi: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव इन दिनों इलाज के लिए दिल्ली एम्स (AIIMS) में भर्ती हैं. जानकारी के अनुसार, आरजेडी चीफ को निमोनिया की शिकायत होने के बाद रांची के रिम्स (RIMS) से दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. फिलहाल लालू यादव (Lalu Yadav) एम्स में डॉक्टर राकेश की टीम की निगरानी में इलाजरत हैं. 

डॉक्टरों के मुताबिक, Lalu Yadav  का स्वास्थ्य अब स्थिर है और पहले से बहुत बेहतर है. साथ ही निमोनिया (Pneumonia) का इंफेक्शन भी लगभग खत्म हो गया है. डॉक्टरों के अनुसार, राजद सुप्रीमो अब खुद से खाना खा रहे हैं साथ ही हल्का-फुल्का चल भी रहे हैं. बता दें कि लालू यादव का Heart का भी ऑपरेशन हुआ है इसके साथ ही वह kidney की भी बीमारी से जूझ रहे हैं. 

ऐसे में लालू यादव का स्वास्थ्य ठीक होना उनके परिवार और प्रशंसकों के लिए राहत की खबर है. इससे पहले चारा घोटाला (Fodder Scam) के आरोपी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के जेल मैनुअल उल्लंघन (Jail Manual Violation) मामले में अगली सुनवाई 5 मार्च को होगी.

ये भी पढ़ें-Jail Manual Violation: लालू यादव मामले में 5 मार्च को होगी सुनवाई, जानिए आज कोर्ट में क्या हुआ

दरअसल, पिछली तारीख पर झारखंड उच्च न्यायालय (Jharkhand High Court) में न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह ने लालू मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख 5 मार्च तय की है. इस दौरान अदालत ने सभी कागजातों को दुरुस्त करने के लिए 1 सप्ताह का समय राज्य सरकार को दिया है. साथ ही, लालू के सेहत को लेकर भी सवाल पूछा है.