लालू यादव की तबियत में नहीं आया सुधार, हुई एक और बीमारी

लालू यादव को अब न्यूरो की भी समस्या हो रही है. जी हां दरअसल लालू यादव को चक्कर लगातार आते हैं. 

लालू यादव की तबियत में नहीं आया सुधार, हुई एक और बीमारी
लालू यादव को अब न्यूरो की भी समस्या हो रही है. (फाइल फोटो)

रांची: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबियत लगातार खराब है और उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा है. लालू यादव को अब न्यूरो की भी समस्या हो रही है. जी हां, दरअसल लालू यादव को चक्कर आने की समस्या हो रही है. 

इस मामले को लेकर डॉक्टरों का कहना है कि वो नस की कमजोरी की समस्या से जूझ रहे हैं. लालू यादव की हालांकि संक्रमण की समस्या लगभग खत्म हो चुकी है. उनका शुगर लेवल भी कम हो चुका है लेकिन इसके बावजूद वो कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं.

लालू यादव

लालू यादव पहले से ही किडनी फेल्योर, डायबिटीज, दिल की बीमारी, प्रोस्टेट सहित दर्जन भर से अधिक बीमारियों से जूझ रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार चक्कर आने के कारण लालू यादव गिरने से बचे हैं. शनिवार को लालू यादव की बेटी हेमा, दामाद विनीत और पूर्व मंत्री रमई राम भी उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे. 

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी घोटाले में भी लालू यादव फिलहाल मुश्किलों में नजर आ रहे हैं. IRCTC घोटाला मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और अन्य को नियमित जमानत को दे दी है लेकिन लालू पर फैसला आना बाकी है.

इस मामले में लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर 19 नवंबर को सुनवाई होगी. तबियत खराब होने की वजह से उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा.