बिहार चुनाव की वजह से मानसिक तनाव में लालू, बिगड़ी तबियत

 लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने यह जानकारी दी है. दरअसल, लालू यादव का क्रेटनीन का लेवल बढ़ गया है. डायबिटीज के मरीज होने के कारण अचानक वृद्धि हुई है. 

बिहार चुनाव की वजह से मानसिक तनाव में लालू, बिगड़ी तबियत
डॉक्टर्स के मुताबित लालू यादव का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. (फाइल फोटो)

रांची: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबियत अचानक बिगड़ गई है. लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने यह जानकारी दी है. दरअसल, लालू यादव का क्रेटनीन का लेवल बढ़ गया है. डायबिटीज के मरीज होने के कारण अचानक वृद्धि हुई है. 

डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव (Lalu Yadav) लगातार मानसिक तनाव में हैं. बिहार चुनाव की वजह से वो खासे चिंतित हैं और खाने-पीने पर भी नियमित ध्यान नहीं दे रहे हैं. ये भी एक कारण है कि उनकी तबियत खराब हो गई है. 

कराई जाएगी जांच
वहीं, उमेश प्रसाद के अनुसार लालू यादव की फिर से पूरी जांच कराई जाएगी और आगे का इलाज किया जाएगा. आपको बता दें कि लालू यादव को डायबिटीज के अलावा किडनी की भी बीमारी है और डॉक्टर्स  ने पहले ही कहा है कि उन्हें आगे डायलिसिस की जरूरत भी पड़ सकती है. 

जमानत याचिका में भी गिरते स्वास्थ्य का हवाला
इसलिए, लालू यादव की ओर से जमानत याचिका में उनके गिरते स्वास्थ्य का भी हवाला दिया गया है. आपको बता दें कि लालू यादव रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं. वहीं, कोरोना की वजह से उन्हें रिम्स के डायरेक्टर के खाली बंगले में शिफ्ट किया गया है. 

27 नवंबर को अगली सुनवाई
लालू यादव को चारा घोटाला के दुमका कोषागार मामले को छोड़कर अन्य मामलों में जमानत मिल चुकी है. 27 नवंबर को दुमका कोषागार मामले में उनकी जमानत याचिका पर भी सुनवाई हुई है. अगर लालू यादव को 27 नवंबर को बेल मिलती है तो वो जेल के बाहर आएंगे.