बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए लालू पहुंचे पटना, 3 दिन की मिली पेरोल
Advertisement

बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए लालू पहुंचे पटना, 3 दिन की मिली पेरोल

आरजेडी लालू प्रसाद यादव रांची से फ्लाइट पकड़ कर सीधे पटना पहुंच गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव को लेने के लिए तेज प्रताप और तेजस्वी यादव दोनों पहुंचे. साथ ही एयरपोर्ट पर समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया है.

लालू यादव तीन दिन के पैरोल पर बेटे की शादी के लिए पटना पहुंचे.

पटनाः आरजेडी लालू प्रसाद यादव रांची से फ्लाइट पकड़ कर सीधे पटना पहुंच गए हैं. रांची एयरपोर्ट छोड़ने के लिए सैकड़ो की संख्या में समर्थक पहुंचे. वहीं, पटना एयरपोर्ट पर भी लालू यावद के समर्थकों का हुजूम लगा हुआ था. लालू यादव रांची से 5.55 की फ्लाइट से रवाना होकर पटना करीब 6.50 बजे पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव का जोरदार स्वागत किया गया. लालू यादव को लेने के लिए बेटे तेज प्रताप यादव और दामाद मौजूद थे. बता दें कि लालू यादव को तीन दिन का पेरोल मिला है. वह अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे हैं.

एयरपोर्ट पर लालू यादव को देखने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ जुटी थी. हालांकि लालू यादव एयरपोर्ट से फौरन अपने सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड के लिए रवाना हो गए. लालू यादव को लेने के लिए उनके दमाद और बेटी भी पहुंचे थे. साथ ही काफी संख्या में बड़े नेता और कार्यकर्ता पहुंचे थे.

लालू यादव को देखकर उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौर गई. समर्थक लालू यादव को देखने के लिए मशक्कत करते दिखे. वहीं, लालू यादव के इंतजार के लोग भी कर रहे थे. लालू यादव के स्वागत के लिए आवास के बाहर पूरा परिवार इंतजार में था. राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव खुद आवास के बाहर दरवाजे पर लालू यादव का इंतजार कर रहे थे. लालू यादव के समर्थकों की वजह से सड़क पर इतनी भीड़ हो गई की लालू यादव को एयरपोर्ट से घर पहुंचने में काफी समय लग गया.

लालू यादव के आवास पहुंचते ही परिवार और लोगों में खुशी दिखी. हालांकि लालू यादव को मीडिया और समर्थकों से किसी तरह के बात करने पर मनाही की गई है. पेरोल में इस बात की सर्त रखी गई है. इसलिए लालू यादव एयरपोर्ट से लेकर आवास पहुंचने तक मीडिया से मिलने में परहेज किया.

लालू यादव के पटना पहुंचने के खुशी में कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में खुशी मना रहे हैं. उनके आने की खुशी में 1000 दीप जलाकर स्वागत किया जा रहा है. कार्यकर्ताओं में लालू यादव के आने की खुशी है. हालांकि वह इस बात से काफी नाराज हैं कि उन्हें केवल तीन दिन का पेरोल मंजूर किया गया है.