close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आम खाने से बढ़ा लालू यादव का शुगर लेवल, समर्थक ला रहे आरजेडी सुप्रीमो के लिए कद्दू

डॉक्टर बताते हैं कि लालू को आम बेहद पसंद है इसलिए वो ज्यादा आम खा रहे थे. जिसकी वजह से शुगर लेवल बढ़ रहा था. इसी को देखते हुए एक से ज्यादा आम न खाने की हिदायत दी गई है. 

 आम खाने से बढ़ा लालू यादव का शुगर लेवल, समर्थक ला रहे आरजेडी सुप्रीमो के लिए कद्दू
लालू यादव की चिंता लालू के समर्थकों में काफी देखने को मिलती है. (फाइल फोटो)

रांची: पिछले दिनों डॉक्टर ने लालू प्रसाद यादव को दिन में एक आम खाने की इजाजत दी थी लेकिन अब बढ़ते शुगर लेवल की वजह से डॉक्टर्स ने लालू यादव को आम खाने से परहेज करने को कहा है. हालांकि उन्हें जामुन खाने की सलाह दी गई है क्योंकि ये उनके लिए फायदेमंद है.

अधिक शुगर लेवल रहने पर कद्दू का जूस शुगर लेवल कम करने का नुस्खा माना जाता है इसलिए लालू यादव के समर्थन कद्दू लेकर पहुंच रहे हैं. लालू यादव के समर्थक बढ़ते शुगर लेवल की वजह से डॉक्टर्स ने लालू यादव को आम खाने से परहेज किया है. 

डॉक्टर बताते हैं कि लालू को आम बेहद पसंद है इसलिए वो ज्यादा आम खा रहे थे और शुगर लेवल बढ़ रहा था. इसी को देखते हुए एक से ज्यादा आम न खाने की हिदायत दी गई है.  शुगर के मरीज के लिए जामुन फायदेमंद होता इसीलिए डॉक्टर ने कहा कि लालू यादव को फल में जामुन खाने की इजाजत है.

वहीं, लालू यादव की चिंता लालू के समर्थकों में काफी देखने को मिलती है. उनके समर्थक आरजेडी सुप्रीमो के पसंद नापसंद का भी समर्थक खूब ख्याल रखते हैं.  आज रिम्स में लालू यादव के कई समर्थक उनके पसंद की तरह-तरह की चीजें लेकर पहुंच रहे हैं.