प्याज की बढ़ी कीमतों पर लालू ने कसा NDA पर तंज- 'पिअजवा अनार हो गईल बा...'

 आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने इसे लेकर ट्वीट किया. लालू ने लिखा- 'मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर ,पिअजवा अनार हो गईल बा'. 

प्याज की बढ़ी कीमतों पर लालू ने कसा NDA पर तंज- 'पिअजवा अनार हो गईल बा...'
प्याज के बढ़ते दामों को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है.

पटना: प्याज के बढ़ते दामों को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने इसे लेकर ट्वीट किया. लालू ने लिखा- 'मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर ,पिअजवा अनार हो गईल बा'. इसका अर्थ है कि मोदी-पासवान-नीतीश के राज में प्याज अनार हो गया है.

वहीं, लालू लालू प्रसाद के ट्वीट पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि लालू प्रसाद के बयान में सियासत दिख रही है. हमारी पार्टी  मानती है कि प्याज की कीमत में बढ़ोतरी के कारण लोगों को परेशानी हो रही है. सरकार या तो प्याज को एक्सपोर्ट करने पर रोक लगाए या प्याज इम्पोर्ट करे. लेकिन इस समस्या का समाधान जल्द होना चाहिए.

लालू प्रसाद के ट्वीट पर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि. लालू प्रसाद ने ठीक कहा है कि आज प्याज अनार हो गया है. सुरक्षा के लिए बिस्कोमान के लोगो को हेलमेट लगाकर प्याज बेचना पड़ा लेकिन सरकार प्याज पर गंभीर नहीं है.

वहीं, बीजेपी नेता अशोक सिन्हा ने कहा है कि लालू प्रसाद अपने दिल को बहलाने के लिए ऐसा ट्वीट कर रहे. लेकिन हकीकत ये है कि मौसम की वजह से प्याज के दामों पर असर पड़ा है. दिसंबर के बाद प्याज के दाम ठीक हो जाएंगे. प्याज की कीमत बढ़ना घटना एक साइकिल प्रक्रिया है.

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि लालू प्रसाद ने सही ट्वीट किया है. प्याज अब अनार के दाम बिक रहा. चुनाव से पहले मोदी महंगाई पर बोलते थे और आज खामोश हैं. नीतीश जी मोदी जी की हां में हां मिलाते हैं. जनता के बारे में कोई नहीं सोच रहा.