लालू यादव ने ट्विटर पर की अपील, कहा- 'अफवाहबाज संघों के प्रचार से बच्चों को रखें दूर'

चारा घोटाला मामले में सजायफ्ता लालू यादव ट्विटर पर अक्सर एक्टिव रहते हैं. ज्यादातार राजनैतिक पार्टियों और नेताओं पर निशाना साधने वाले लालू यादव ने इस बार ट्विटर पर अभिभावकों के लिए चुनाव के मद्देनजर अपील की है. 

लालू यादव ने ट्विटर पर की अपील, कहा- 'अफवाहबाज संघों के प्रचार से बच्चों को रखें दूर'
लालू यादव ने ट्वीट कर लोगों से अपील की है लोग नफरत करने वालों से सावधान रहें.(फाइल फोटो)

पटना: चारा घोटाला मामले में सजायफ्ता लालू यादव ट्विटर पर अक्सर एक्टिव रहते हैं. ज्यादातार राजनैतिक पार्टियों और नेताओं पर निशाना साधने वाले लालू यादव ने इस बार ट्विटर पर अभिभावकों के लिए चुनाव के मद्देनजर अपील की है. लालू यादव ने ट्वीट कर लोगों से अपील की है लोग नफरत की राजनीति करने वालों से सावधान रहें.

लालू यादव ने ट्वीट कर कहा है, 'देश की जनता से विनम्र अपील है कि चुनावों का समय आ गया है, जिनकी राजनीति नफरत पर टिकी है वो लोग विभिन्न प्रकार के भय दिखा कर अथवा भ्रम व अफ़वाह फैलाकर आपके बच्चों तथा युवाओं को उनके प्राण की आहुति देने के लिए शब्दाडम्बरों के द्वारा उकसाएंगे.'

साथ ही लालू यादव ने ये भी लिखा है कि जब आपके बच्चे आपस में इंसानियत भूल गाय, गुड़-गोबर और पाखंड के नाम पर एक दूसरे को मर और मार जीवन बर्बाद कर रहे होंगे तो उन ढोंगी जुमलेबाजों के बच्चे अच्छे स्कूल-कॉलेजों में अपना भविष्य गढ़ रहे होंगे. अत: सभी माता पिता से निवेदन है कि स्वंय तथा अपने बच्चों को ऐसे भ्रामक प्रचार और अफवाहबाज़ संघों से सतर्क और सावधान रखें.'

लालू यादव फिलहाल रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं और कुछ दिनों पहले ही झारखंड हाईकोर्ट ने उनकी जमानत की याचिका खारिज कर दी थी. फिलहाल लालू यादव जेल में ही रहेंगे तो उनके बेटे तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव की तैयारियों में और रणनीति बनाने में जुट गए हैं. 
तेजस्वी यादव ने आज लखनऊ में मायावती और अखिलेश यादव से मुलाकात की है. उन्होंने इस दौरान ये भी कहा कि लालू यादव बिहार की तरह उत्तर प्रदेश में भी महागठबंधन के पक्ष में रहे हैं. उन्होंने कहा कि वो सबसे छोटे हैं इसलिए दोनों से मुलाकात करने आए हैं.