close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिवाली के बाद लालू यादव का छठ भी कैद में ही बीतेगा, 8 नवंबर को हो सकती है सुनवाई

लालू यादव को दीवाली और छठ से पहले जमानत नहीं मिलने पर आरजेडी के नेताओं में भी मायूसी है, लेकिन उन्हें भगवान भास्कर पर आस्था है कि जल्द ही लालू यादव को जमानत मिलेगी.

दिवाली के बाद लालू यादव का छठ भी कैद में ही बीतेगा, 8 नवंबर को हो सकती है सुनवाई
जेल में ही बीतेगा लालू यादव का छठ. (फाइल फोटो)

सौरभ शुक्ला, रांची: लोक आस्था का महापर्व छठ (Chhath Puja 2019) कभी लालू-राबड़ी आवास में बड़े उत्साह और धूमधाम से मनाया जाता था. खुद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) छठ की तैयारी में दिवाली के बाद से ही लग जाते थे. नेताओं और कार्यकर्ताओं को घर बुलाकर प्रसाद खिलाया करते थे. लेकिन चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता होने के कारण इस बार भी लालू यादव का छठ रिम्स के पेइंग वार्ड में ही मनेगा.

दरसअल, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की दीवाली तो कैद में गुजरी, अब उनका छठ भी कैद में ही गुजरेगा. हाईकोर्ट में होने वाली सुनवाई अब आठ नवंबर को होगी. लालू यादव की जमानत को लेकर हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन केस मेंशन नहीं होने के कारण मामला सूचीबद्ध ही नहीं हुआ. इसलिए सुनवाई आठ नवंबर को संभावित है.

वहीं, लालू यादव को दीवाली और छठ से पहले जमानत नहीं मिलने पर आरजेडी के नेताओं में भी मायूसी है, लेकिन उन्हें भगवान भास्कर पर आस्था है कि जल्द ही लालू यादव को जमानत मिलेगी.

बहरहाल चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता लालू यादव को जेल से बाहर निकलने का इंतजार लगातार लंबा होता जा रहा है. हाईकोर्ट से उनकी उम्मीदें बरकरार हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि लालू यादव को हाईकोर्ट से कब राहत मिलती है.