इलाज के लिए लालू यादव रवाना, डॉक्टरों ने भेजी रिपोर्ट
Advertisement

इलाज के लिए लालू यादव रवाना, डॉक्टरों ने भेजी रिपोर्ट

सोमवार को IGIMS अस्पताल के डाक्टर्स ने लालू की जांच रिपोर्ट सौंपी. आपको बता दें कि बीते शनिवार को आरजेडी प्रमुख लालू यादव की हाइपरटेंशन की वजह से तबियत खराब हो गई थीं. इसलिए जल्दी में लालू को IGIMS लेकर जाया गया था

बीते शनिवार को लालू यादव की हाइपरटेंशन की वजह से तबीयत खराब हो गई थी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राजद प्रमुख लालू यादव को इलाज के लिए पटना से मुंबई रवाना होना है. सोमवार को IGIMS अस्पताल के डाक्टर्स ने लालू की जांच रिपोर्ट सौंपी थी. आपको बता दें कि बीते शनिवार को आरजेडी प्रमुख लालू यादव की तबियत खराब हो गई थीं. इसलिए जल्दी में राजद प्रमुख को  IGIMS लेकर जाया गया था. 

लालू यादव को हाइपरटेंशन की वजह से चक्कर आ गया था और उन्हें इलाज के लिए मुंबई रेफर किया गया था. दरअसल मुंबई में ही लालू यादव के हार्ट का भी ऑपरेशन हुआ था इसलिए लालू यादव का मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में इलाज किया जाएगा और यहां से लालू यादव आगे के इलाज के लिए बेंगलुरु रवाना होंगे. 

बेंगलुरु में लालू यादव अपनी किडनी का इलाज कराएंगे. लालू यादव पिछले काफी लंबे समय बीमार चल रहे हैं और उन्हें किडनी स्टोन, ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की भी बीमारी है. आपको बता दें कि लालू यादव इलाज कराने के लिए 6 सप्ताह के प्रोविजनल बेल पर हैं. बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता है.

जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद से उनका इलाज लगातार जारी है. इलाजे के लिए वह एम्स दिल्ली भी गए थे. लेकिन बाद में उन्हें रिम्स रांची इलाज के लिए वापस भेज दिया गया था. वहीं, बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए उन्हें तीन दिन का पैरोल मिला था.फिलहाल उनके 6 सप्ताह की बेल से राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है.