close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लालू यादव की सेहत में हो रहा है सुधार, किडनी की फंक्शनिंग हुई बेहतर

राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) चारा घोटाला (fodder scam) के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता हैं लेकिन उनकी गिरती सेहत की वजह से लालू यादव को रिम्स (Rims) के पेइंग वॉर्ड में भर्ती किया गया है. जहां लगातार उनका इलाज चल रहा है.

लालू यादव की सेहत में हो रहा है सुधार, किडनी की फंक्शनिंग हुई बेहतर
(फाइल फोटो)

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की सेहत को लेकर शनिवार को एक अच्छी खबर आई. बताया जा रहा है कि लालू यादव की सेहत (Lalu Yadav's health) में सुधार हो रहा है. जानकारी के मुताबिक लालू की किडनी फंक्शनिंग (kidney functioning) 33 फीसदी से बढ़कर अब 60 फीसदी तक आ गई है और लालू के सेहत में एक बार फिर सुधार दर्ज किया जा रहा है. लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर (Doctor) डीके झा ने लालू यादव का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि लालू यादव की किडनी (kidney) पिछले दिनों जो 33% फंक्शनिंग कर रही थी वह अब सुधार होकर 60% फंक्शन में आ गई है.

सेवादार ने किडनी डोनेट करने की जताई इच्छा
गौरतलब है कि बीते दिनों लालू यादव (Lalu Yadav) की गिरती सेहत (health) से उनके चाहने वाले बेहद चिंतित थे. इसी वजह को लेकर लालू के सेवादार और खुद को लालू यादव का दत्तक पुत्र बताने वाले इरफान अंसारी ने जरूरत पड़ने पर अपनी और पूरे परिवार की किडनी (kidney) लालू यादव को दान (doante) करने की इच्छा भी जताई है.

देखें लाइव टीवी

चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता है लालू यादव
आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) चारा घोटाला (fodder scam) के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता हैं लेकिन उनकी गिरती सेहत की वजह से लालू यादव को रिम्स (Rims) के पेइंग वॉर्ड में भर्ती किया गया है. जहां लगातार उनका इलाज चल रहा है. बीच-बीच में तमाम बड़े नेता उनसे मिलने और उनका हालचाल जानने भी पहुंचते रहते हैं.