'भूत' के डर से लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने छोड़ा सरकारी बंगला!

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने भूतों के डर से सरकारी बंगला छोड़ दिया है.

'भूत' के डर से लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने छोड़ा सरकारी बंगला!
तेजप्रताप यादव

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने भूतों के डर से सरकारी बंगला छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने उनके सरकारी बंगले में भूत छोड़ दिया है. इसकी वजह से उन्होंने सरकारी बंगला खाली कर दिया है. उन्होंने कहा कि उनके पास पहले से बंगला है और उन्हें किसी सरकारी भीख की जरूरत नहीं है. उनके इस बयान पर जदयू ने पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें क्या जरूरत है नरपिशाचों के ऊपर भूत-पिशाच छोड़ने की. बड़ी मुश्किल से तो सबको इतने बड़े भूत से पीछा छूटा है. अब वापस भूत के पास रहना नहीं चाहते हैं. 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने सरकारी बंगला खाली कर दिया है. उन्हें तीन, देशरत्न मार्ग का बंगला आवंटित किया गया था. तेजप्रताप ने कहा कि उनके पास पहले से 10 सर्कुलर रोड का बंगला है. उनको सरकारी भीख की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने इस सरकारी बंगले में भूत छोड़ दिया है, इसलिए वह इसे खाली कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: सुशील मोदी को तेज प्रताप की धमकी, 'हम नहीं डरते, घर में घुसकर मारेंगे', जानें पूरा मामला

नरपिशाचों पर क्यों छोड़ेंगे भूत-पिशाच: जदयू प्रवक्ता
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के बयान पर जदयू ने पलटवार किया है. जदयू प्रवक्ता डा. अजय आलोक ने कहा है कि उन्हें क्या जरूरत है नरपिशाचों के ऊपर भूत-पिशाच छोड़ने की. बड़ी मुश्किल से उनलोगों ने इतने बड़े भूत (लालू प्रसाद) से अपना पीछा छुड़ाया है. अब वापस भूत के पास रहना नहीं चाहते हैं. तेजप्रताप जी मस्त रहिए. भोले बाबा की भक्ति कीजिए और भूत-पिशाच नचाते रहिए. इसी में आप बिहार को आगे बढ़ाएंगे. मालूम हो कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी द्वारा उनके सरकारी बंगले पर भूतों को छोड़ा गया है. इस कारण वह सरकारी बंगला खाली कर रहे हैं.