बिहार: आर्थिक तंगी के कारण कारोबारी ने की आत्महत्या, बेटी की शादी की सता रही थी चिंता

राजेश अपनी डॉक्टर बेटी की शादी को लेकर भी चिंतित होने लगे. इसी सिलसिले में वे 22 नवम्बर को नेपाल जाने वाले थे.

बिहार: आर्थिक तंगी के कारण कारोबारी ने की आत्महत्या, बेटी की शादी की सता रही थी चिंता
दरभंगा में जमीन कारोबारी ने की आत्महत्या.

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिला के लहेरियासराय थाना अंतर्गत मदारपुर के रहनेवाले जमीन कारोबारी राजेश कुमार उर्फ बब्बू सिंह ने आर्थिक तंगी और सामाजिक प्रतिष्ठा को लेकर अंततः आत्महत्या कर ली. बुधवार सुबह अपने मदारपुर स्थित आवास के पूजा घर में अपने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली. 

पारिवारिक सूत्रों की मानें तो राजेश पहले दवा के कारोबार से जुड़े थे. बाद में वे जमीन के कारोबार से जुड़ गये. इसमे उन्होंने अपनी सारी पूंजी लगा ली. उनके कई साझेदार भी शामिल हो गये. इस बीच जब उनको पैसे की जरूरत पड़ी तो उन्होंने जमीन बेचकर पैसे वापसी करनी चाही, लेकिन सभी ने मूंह फेर ली. इस कारण पहले भी राजेश ने आत्महत्या करने का प्रयास किया था, लेकिन उस वक्त पत्नी ने उनसे पिस्टल छीनकर जान बचा दी थी.

इस बीच राजेश अपनी डॉक्टर बेटी की शादी को लेकर भी चिंतित होने लगे. इसी सिलसिले में वे 22 नवम्बर को नेपाल जाने वाले थे. उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्टल पत्नी से मांग ली. बुधवार सुबह जब पत्नी कॉलेज चली गई और बच्चे घर में सो रहे थे तब पूजा घर में जाकर अपने सिर में गोली मार ली. गोली चलने की आवज सुनकर घरवाले के साथ-साथ आसपास के लोग जुटे.

इसी बीच स्थानीय पुलिस भी घटना की जानकरी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर आगे की कर्रवाई में जुट गई. वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.  एएसआई ने बताया कि निराशा में आकर पूजा घर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने कहा कि आर्थिक तंगी और बेटी की शादी को लेकर परेशान थे.