बिहार: पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान ट्रक में मिली भारी मात्रा में शराब, चालक गिरफ्तार
Advertisement

बिहार: पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान ट्रक में मिली भारी मात्रा में शराब, चालक गिरफ्तार

शराब माफिया दूसरे राज्य से शराब लाकर बिहार में शराब बेचने का सिलसिला लगातार जारी रख रहे हैं. पुलिस के द्वारा जगह-जगह छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद की जाती है पर शराब माफिया फिर से शराब की धंधा शुरू कर देते हैं.

फिलहाल शराब को जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दानापुर: बिहार में भले ही शराब बंदी कानून लागू हो लेकिन शराब माफिया दूसरे राज्य से शराब लाकर बिहार में शराब बेचने का सिलसिला लगातार जारी रख रहे हैं. पुलिस के द्वारा जगह-जगह छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद की जाती है पर शराब माफिया फिर से शराब की धंधा शुरू कर देते हैं.

ताजा मामला मनेर के गोरैया स्थान तिलाड़ी रोड का है जहां रात में गश्ती में निकली पुलिस की जीप को सड़क किनारे राजस्थान नंबर का खड़ा ट्रक को देख पुलिस ने ड्राइवर और खलासी को पकड़ ट्रक का गेट खुलवाया तो पुलिस की आंख फटी की फटी रह गई.

कंटीनर में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बोतलें कार्टून के साथ सजाई हुई थी. पुलिस ने देरी ना करते हुए कैंटेनर को लॉक कर ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर थाने लाई. ड्राइवर ने बताया कि यह सारा माल पटना के आसपास के इलाकों में बेचने के लिए किसी के द्वारा मंगवाई गई थी. उस कंटीन में रखा लगभग 170 कार्टून अंग्रेजी शराब की छोटी बड़ी बोतलें मंगवाई गई थी.

पुलिस उन दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है कि आखिर यह शराब किसके द्वारा मनाई गई थी और कहां ले जाना था. इसकी पूछताछ कर रही है फिलहाल शराब को जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस के माने तो इस बार शराब माफिया की गिरफ्तारी के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है और जल्द ही शराब माफिया तक पुलिस पहुंच शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर लेगी.