झारखंड: BJP ने हेमंत सरकार पर बोला हमला, कहा- बिगड़ा चुकी है राज्य की कानून व्यवस्था

बीजेपी नेताओं ने कहा कि राज्य में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से बिगड़ चुका है. कहीं निर्दोष आदिवासियों की हत्या हो रही है तो कहीं महिलाओं के अस्मिता को लूटा जा रहा है.

झारखंड: BJP ने हेमंत सरकार पर बोला हमला, कहा- बिगड़ा चुकी है राज्य की कानून व्यवस्था
बीजेपी नेता ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है.

साहिबगंज: झारखंड में जहां हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार एक के बाद एक ताबड़तोड़ फैसले कर रही है, तो वहीं, विपक्ष की भूमिका निभा रही बीजेपी सरकार पर राज्य को पराजित की स्थिति में ले जाने का आरोप लगा रही है.

इस बीच बुधवार को साहिबगंज में जिला अध्यक्ष के चुनाव को लेकर रायशुमारी करने पहुंचे बीजेपी के प्रशिक्षण प्रमुख और गणेश मिश्र और राजमहल विधायक अनंत ओझा ने झारखंड सरकार पर जोरदार हमला बोला है. साथ ही राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए.

बीजेपी नेताओं ने कहा कि राज्य में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से बिगड़ चुका है. कहीं निर्दोष आदिवासियों की हत्या हो रही है तो कहीं महिलाओं के अस्मिता को लूटा जा रहा है. साथ ही भ्रष्टाचार अभी से चरम पर है. राजमहल विधायक अनंत ओझा ने कहा कि झारखंड में सरकार जिस नीति पर चल रही है, वह पूरी तरह से झारखंड के लोगों के हित में नहीं है.

उन्होंने कहा कि राज्य में किसान हितेषी, महिला सशक्तिकरण की योजनाओं को बंद करने की मंशा सरकार ने जो पाल रखी है, उससे राज्य में गरीबी, भूखमरी और अराजकता की स्थिति पैदा होगी. ऐसे में हमारी पार्टी सरकार को आईना दिखाने का काम करेगी और एक विपक्ष के रूप में जो भूमिका होनी चाहिए, उसे पूरी तरह से निभाएंगी.