मोतिहारी: वकीलों ने शुरू किया अनिश्चितकालीन हड़ताल, लोगों को हुई परेशानी

वकीलों का कहना है कि पकडीदयाल और चकिया अनुमंडल मुख्यालय में बगैर संसाधन युक्त न्यायालय की स्थापना किया जा रहा है. साथ ही सभी मुकदमों को वहीं स्थानान्तरित किया जा रहा है.

मोतिहारी: वकीलों ने शुरू किया अनिश्चितकालीन हड़ताल, लोगों को हुई परेशानी
अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए वकील.

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में जिला व्यवहार न्यायालय के वकील हड़ताल पर चले गए हैं. न्यायिक कार्यों का बहिष्कार कर वकिलों ने सिविल कोर्ट परिसर के मुख्य द्वार पर धरना प्रदर्शन किया.

वकीलों का कहना है कि पकडीदयाल और चकिया अनुमंडल मुख्यालय में बगैर संसाधन युक्त न्यायालय की स्थापना किया जा रहा है. साथ ही सभी मुकदमों को वहीं स्थानान्तरित किया जा रहा है, जो कहीं से उचित नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, न्यायालय को संसाधन युक्त करने के बाद न्यायिक कार्य शुरु करने की मांग को लेकर वकीलों ने अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार किया है. वकीलों ने कहा कि इसके लिए पटना हाईकोर्ट को सूचित किया गया और जानकारी देने के लिए समय मांगा गया, लेकिन कोई परिणाम नहीं निकलने पर बुधवार से अनिश्चिकालीन न्यायिक कार्य का बहिष्कार शुरु किया गया है.

वहीं, वकीलों के न्यायिक कार्य के बहिष्कार से आम लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी है. बता दें कि इस प्रदर्शन में भारी संख्या में वकीलों ने भाग लिया.