close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः मोटर पार्ट्स कंटेनर में भरा था शराब, उत्पाद विभाग ने पकड़ा

बिहार के गोपालगंज जिले में उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर सील कंटेनर में रखे भारी मात्रा में विदेशी शराब को जब्त किया है.

बिहारः मोटर पार्ट्स कंटेनर में भरा था शराब, उत्पाद विभाग ने पकड़ा
गोपालगंज में भारी मात्रा में शराब की खेप को पकड़ा गया है.

मधेश तिवारी/गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले में उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर सील कंटेनर में रखे भारी मात्रा में विदेशी शराब को जब्त किया है. उत्पाद विभाग ने इस मामले ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर उससे पुछताछ कर रही है. उत्पाद विभाग की टीम ने कुचायकोट के बलथारी चेकपोस्ट पर कार्रवाई की है.

बताया जाता है कि इस ट्रक में मोटर पार्ट्स के नाम पर इसका बिल्टी नोएडा से गुवाहाटी के लिए बनाया गया था. लेकिन इस बीच शराब की सप्लाई बिहार में करनी थी.

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि एक सीलबंद ट्रक में भारी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है. इसी सूचना के आधार पर जब सील कंटेनर की जांच की गई तो उसमे करीब 400 कार्टन शराब भरी हुई थी.

उन्होंने बताया कि इस कंटेनर का बिल्टी नोएडा से गुवाहाटी के लिए बना था. जिसमे मोटर पार्ट्स के रखने की सूचना दी गयी थी. लेकिन शराब की इस बड़ी खेप को बिहार में कही सप्लाई करना था. 

इस मामले में उत्पाद विभाग ने ट्रक ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया है. ट्रक ड्राईवर का नाम सतपाल सिंह है. वह हरियाणा का रहने वाला है. गिरफ्तार चालक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. वहीं, उत्पाद विभाग यह पता लगाने में जुट गयी है की आखिर इस शराब की बड़ी खेप को कहां उतारना था.