गोपालगंज : शराब तस्कर ने किसान की गोल मारकर कर दी हत्या
Advertisement

गोपालगंज : शराब तस्कर ने किसान की गोल मारकर कर दी हत्या

गोली लगने से घायल आजाद भगत को गंभीर हालत में स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शराब तस्करों ने गोली मारकर कर दी हत्या.

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में एक रिटायर्ड सुपरवाइजर और किसान की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या के कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची है. घटना गोपालपुर थाना के बसवनापुर गांव की है. 

60 वर्षीय मृतक का नाम आजाद भगत है. वह गोपालपुर के बसवनापुर गांव के रिटायर्ड सुपरवाइजर थे. रिटायरमेंट के बाद गांव में ही खेती करते थे. मृतक के छोटे भाई मनोहर भगत ने बताया की बड़े भाई घर में खाना खाकर जैसे ही दरवाजा के पास पहुंचे कि गांव के ही शराब तस्कर पवन राय ने उनके सीने में दो गोली मार दी. मारने के बाद आरोपी अपने साथियों के साथ फरार हो गया. घटना के दौरान आरोपी के साथ दो से तीन लोग और थे.

गोली लगने से घायल आजाद भगत को गंभीर हालत में स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बाद में पीएचसी से मृतक के शव को पेस्टमॉर्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया गया है.

मृतक के भतीजे विशाल भगत ने बताया कि आरोपी पवन राय बिहार में शराबबंदी के बाद भी यूपी से शराब लाकर यहां बेचता है. उसके धंधे का कभी विरोध नहीं किया गया. बावजूद उसने गोली मारकर हत्या कर दिया. मृतक कोलकाता में निजी कम्पनी में सुपरवाइजर के पद पर नौकरी करते थे. हाल में ही रिटायर होकर गांव में खेती करते थे.

हत्या की सूचना के बाद भी गोपालपुर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. परिजनों में प्रशासन के प्रति खासा आक्रोश है. बहरहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है.