बिहार: शराब माफियाओं की करतूत, भागने के चक्कर में ट्रक ने पुलिस गाड़ी को 200 मीटर तक घसीटा
Advertisement

बिहार: शराब माफियाओं की करतूत, भागने के चक्कर में ट्रक ने पुलिस गाड़ी को 200 मीटर तक घसीटा

बिहार (Bihar) के छपरा जिले के मशरक थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा को देर रात गश्ती के दौरान अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि अवैध शराब की बड़ी हेर फेर होनी वाली है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राकेश कुमार, छपरा: बिहार (Bihar) के छपरा जिले के मशरक थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा को देर रात गश्ती के दौरान अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए पीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया. 

जहां उनकी पहचान मशरक थाना प्रभारी रत्नेश कुमार वर्मा के रूप में हुई. वो पूर्वी चंपारण के बेतिया जिले के निवासी हैं. वर्तमान में मशरक थाना के थानाध्यक्ष पद पर कार्यरत हैं. मिली जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि अवैध शराब की बड़ी हेर फेर होनी वाली है. जिले से आई टीम के साथ थानाध्यक्ष मशरक मलमलिया सिवान एस एच-73 पर दारोगा अरविंद कुमार के साथ गश्ती पर थे. 

यह भी पढ़ें- मोकामा विधानसभा सीट: बाहुबली अनंत सिंह का सालों से है दबदबा, हराना नहीं होगा आसान

तभी अनियंत्रित ट्रक पुलिस को देखते हुए तेजी से भगाने लगी. भागने के चक्कर में गश्ती दल के बोलेरो में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें बोलेरो में सवार थानाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. भागने के दौरान अनियंत्रित ट्रक के साथ 200 मीटर तक पुलिस की बोलेरो घसीटती हुई आगे निकल गई जिसमें थानाध्यक्ष हुए गंभीर रूप से घायल हो गए. 

आसपास और थाना पुलिस के सहयोग से घायल थानाध्यक्ष को पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक प्रभारी डॉ अनंत नारायण कश्यप ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. 

थानाध्यक्ष के घायल होने की सूचना पर पीएचसी परिसर में पुलिस बल की भीड़ लग गई. मौके पर पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाना पर लाया तो ट्रक में अवैध देशी शराब भरा 40 ड्राम मिला. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.