LIVE: 3 राज्‍यों के BJP कोर ग्रुप संग अमित शाह की बैठक जारी, विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा
Advertisement

LIVE: 3 राज्‍यों के BJP कोर ग्रुप संग अमित शाह की बैठक जारी, विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा

हरियाणा, झारखंड और महाराष्‍ट्र में इस साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तीनों राज्‍यों के बीजेपी कोर ग्रुप संग पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह कर रहे हैं बैठक.

बीजेपी मुख्‍यालय में चल रही है बैठक. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : साल के अंत तक देश के 3 राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने अभी से कमर कसना शुरू कर दी है. इसी को लेकर बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने हरियाणा, झारखंड और महाराष्‍ट्र बीजेपी के कोर ग्रुप की बैठक बुलाई है. माना जा रहा है कि इस बैठक में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह पार्टी नेताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति बनाएंगे. दिल्‍ली स्थित बीजेपी मुख्‍यालय में अमित शाह की अध्‍यक्षता में बैठक जारी है. इस बैठक में इन राज्यों के मुख्यमंत्री, संगठन महामंत्री समेत सभी कोर टीम के सदस्यों को बुलाया गया है.

देखें LIVE TV

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने अकेले 303 सीटें हासिल की हैं. वहीं हरियाणा में बीजेपी ने 10 में से 10 लोकसभा सीटों में कब्‍जा जमाया है. इसके अलावा महाराष्‍ट्र में बीजेपी को 48 में से 23 सीटें हासिल हुई हैं. यहां बीजेपी ने शिवसेना के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. इसमें शिवसेना को 18 सीटें मिलीं. वहीं झारखंड में बीजेपी ने 14 में से 11 लोकसभा सीटों पर कब्‍जा जमाया है.