LIVE: इधर जीत-हार की समीक्षा में जुटी पार्टियां, उधर चारा घोटाला में आया बड़ा फैसला
Advertisement

LIVE: इधर जीत-हार की समीक्षा में जुटी पार्टियां, उधर चारा घोटाला में आया बड़ा फैसला

एक तरफ जहां मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अर्जुन मुंडा से मुलाकात की तो वहीं, कांग्रेस में भी मंथन जारी है. इन सब के बीच चाईबासा कोषागार से 37 करोड़ के अवैध निकासी से जुड़े चारा घोटाला के एक सप्लीमेंट्री मामले में 16 लोगों को फैसला सुनाया गया. 

झारखंड में राजनीतिक पार्टियां जीत-हार की समीक्षा में जुट गई है.
LIVE Blog

झारखंड में चुनाव परिणामों के बाद अब समीक्षा का दौर शुरू हो गया है. एक तरफ जहां मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अर्जुन मुंडा से मुलाकात की तो वहीं, कांग्रेस में भी मंथन जारी है. इन सब के बीच चाईबासा कोषागार से 37 करोड़ के अवैध निकासी से जुड़े चारा घोटाला के एक सप्लीमेंट्री मामले में बुधवार को सीबीआई की विशेष अदालत ने 16 आरोपियों को दोषी करार देते हुए सजा सुनाई. सीबीआई कोर्ट सजा के बिंदुओं पर सुनवाई करते हुए पांच अभियुक्तों को चार-चार साल की सजा जबकि अन्य 11 अभियुक्तों को तीन-तीन साल की सजा सुनाई है. 

 

29 May 2019
15:25 PM

मुख्यमंत्री रघुवर दास की उपायुक्तों के साथ बैठक शुरू हो गई है. सभी जिले के उपायुक्त है बैठक में मौजूद हैं. मुख्य सचिव डीके तिवारी के साथ सभी विभाग के सचिव भी मौजूद हैं. केंद्र और राज्य की योजनाओ की भी समीक्षा हो रही है. यह बैठक प्रोजेक्ट भवन के नए सभागार में चल रही है

 

Trending news