LIVE: नीतीश कुमार आज करेंगे मंत्रिमंडल का विस्तार, ये मंत्री लेंगे शपथ
Advertisement

LIVE: नीतीश कुमार आज करेंगे मंत्रिमंडल का विस्तार, ये मंत्री लेंगे शपथ

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे. कुछ ऐसे नेताओं के नाम सामने आ चुके हैं जिन्हें मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए फोन भी आ चुका है, 

नीतीश कुमार ने शनिवार को राज्यपाल से मुलाकात की थी.
LIVE Blog

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के कई विधायकों के सांसद बन जाने के बाद रिक्त हुए मंत्री पद भरने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे. कुछ ऐसे नेताओं के नाम सामने आ चुके हैं जिन्हें मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए फोन भी आ चुका है, 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की थी. सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को इसकी जानकारी दी, और रविवार सुबह 11.30 बजे राजभवन में नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी.

02 June 2019
12:13 PM

नीतीश कुमार ने मंत्रीमंडल में नीरज कुमार, संजय झा, रामसेवक सिंह, श्याम रजक, अशोक चौधरी, बीमा भारती, नरेंद्र नरायण यादव और लक्ष्मेश्वर राय को शामिल किया है. राजभवन में शपथ ग्रहण कार्यक्रम हुआ और राज्यपाल लालजी टंडन ने सभी को मंत्री पद की शपथ दिलाई. आपको बता दें कि बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के कई विधायकों के सांसद बन जाने के बाद रिक्त हुए मंत्री पद भरने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मंत्रिमंडल का विस्तार किया है. 

11:34 AM

पटना: राजभवन में शपथ ग्रहण कार्यक्रम शुरू हो चुका है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई मंत्री बनने वाले सभी नेता मौके पर मौजीद हैं. आपको बता दें कि जेडीयू कोटे के तीन विधान पार्षद और पांच विधायक मंत्री बनेंगे. वहीं, बीजेपी कोटे के दो पद और एलजेपी कोटे का एक पद फिलहाल खाली रहेगा. 36 मंत्री पदों में आज के विस्तार के साथ 33 मंत्री हो जाएंगे. आज जो लोग मंत्री बनेंगे, उनमें 4 ऐसे हैं जो पहली बार मंत्री बनेंगे.

Trending news