Bihar Election: राहुल गांधी ने भीड़ से पूछा- मोदी जी का भाषण कैसा लगा?
Advertisement

Bihar Election: राहुल गांधी ने भीड़ से पूछा- मोदी जी का भाषण कैसा लगा?

बिहार में आज रैलियों का शुक्रवार है. एक तरफ पीएम मोदी आज बिहार दौरे पर हैं तो दूसरी ओर राहुल गांधी भी आज बिहार में हैं. राहुल गांधी बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित करने पहुंच चुके हैं. उनके साथ कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद हैं.  

राहुल गांधी ने आज बिहार में दो जनसभा को संबोधित किया.
LIVE Blog

नवादा: बिहार में आज रैलियों का शुक्रवार है. एक तरफ पीएम मोदी आज बिहार दौरे पर हैं तो दूसरी ओर राहुल गांधी भी आज बिहार में हैं. राहुल गांधी बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित करने पहुंच चुके हैं. उनके साथ कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद हैं.

 

23 October 2020
13:57 PM

कोरोना में पीएम ने कहा बिहार के मजदूरों को दूसरे प्रदेशों से भगाकर बिहार भेजा. जब आप पैदल आ रहे थे, आप भूखे थे तो नरेंद्र मोदी क्या कह रहे थे. मजदूरों के सामने सिर झुकाते हैं मगर जब समय आता है तो मदद नहीं करते. आप भूखे-प्यासे मरे, हजारों किमी चले लेकिन आपको ट्रेन-बस नहीं दी. 

13:56 PM

पीएम मोदी जहां भी जाते हैं आपसे झूठ बोलते हैं. एयरपोर्ट, रेलवे लाइन, आपके खेत, माइंस जो भी पूजिपतियों को चाहिए उनको दिया जाता है. अब आपके हाथ में चाभी है. जो निर्णय आप लोगे वो बिहार में होने जा रहा है. अब इनको हराना है. बिहार के लिए, बिहार केविकास के लिए अब बिहार में मजदूरों और किसानों की सरकार लानी है. 

13:49 PM

राहुल गांधी ने कहा कि आपका पैसा छीना और बड़े लोगों का कर्जा माफ किया. हमारी सरकार ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में किसानों का कर्जा माफ किया. जीएसटी लागू कर छोटे व्यापारियों का व्यापार खत्म कर दिया. आप समझिए कि अंबानी और अडानी के लिए रास्ता साफ किया जा रहा है. आने वाले समय में आपके खेत आपसे छीन लिए जाएंगे और दो-तीन पूंजिपतियों के हाथ में चला जाएगा.

 

13:37 PM

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने पिछली बार कहा था कि 2 करोड़ लोगों को रोजगार मिलेगा. लेकिन क्या मिला- जीरो. आते हैं और कहते हैं किसानों, मजदूरों, सेनाओं और छोटे व्यापारियों के सामने मैं सिर झुकाता हूं. लेकिन घर जाकर अंबानी और अडानी का काम करते हैं. भाषण आपको देंगे, सिर झुकाएंगे आपके सामने लेकिन काम करने का समय आएगा तो काम किसी और का करेंगे. नोटबंदी की लेकिन आप बैंक के सामने खड़े हुए. आपने आपका पैसा कहां गया,  हिंदुस्तान के सबसे अमीर लोगों के जेब में गया.

13:36 PM

राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि मैं सिर झुकाता हूं लेकिन उन्होंने हिंदुस्तान की सेना का अपमान किया. उन्होंने झूठ बोला कि चाइना का सैनिक देश के अंदर नहीं आए. आप सिर झुकाने की बात मत कीजिए और ये बताइए कि चीनी सैनिकों को कब बाहर फेंकिएगा. आप बिहार में आकर झूठ मत बोलिए.

 

13:10 PM

राहुल गांधी ने शुरुआत में लोगों से पूछा कि नीतीश जी सरकार कैसी लगी आपलोगों को? मोदी जी के भाषण कैसे लगे? उन्होंने कहा कि बिहार के जो हमारे सैनिक शहीद हुए उनके सामने प्रधानमंत्री अपना सिर झुकाते हैं. पूरा देश उनके सामने बिहार के शहीदों के सामने झुकाता है. मगर सवाल ये है कि जब बिहार के युवा सैनिक शहीद हुए, उस दिन हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने क्या किया और क्या कहा? 

Trending news