उपेंद्र कुशवाहा पर चिराग ने साधा निशाना, कहा- दो नाव पर सवारी कर NDA को कर रहे कमजोर
Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा पर चिराग ने साधा निशाना, कहा- दो नाव पर सवारी कर NDA को कर रहे कमजोर

लोजपा नेता और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर उपेंद्र कुशवाहा पर जमकर हमला बोला.

चिराग पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बयान दिया है.

नई दिल्ली/पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी ने बुधवार को अपना 19वां स्थापना दिवस मनाया. स्थापना दिवस को लेकर नई दिल्ली में पार्टी प्रमुख रामविलास पासवान और उनके सांसद बेटे चिराग पासवान मौजूद थे. स्थापना दिवस पर पार्टी के बड़े नेता भी मौजूद थे. वहीं, चिराग पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कहा कि वह दो नाव पर सवारी कर रहे हैं और उन्हें यह बात समझ में नहीं आ रही है.

लोजपा नेता और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर उपेंद्र कुशवाहा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को बातें नहीं समझ में आ रही है. वह बीजपी अध्यक्ष अमित शाह को लेकर जिस तरीके का शब्द इस्तेमाल कर रहे वह सही नहीं है. वह दो नाव पर सवारी कर रहे हैं और विपक्ष को बैठे-बिठाए एनडीए पर चुटकी लेने का मौका दे रहे हैं.

चिराग पासवान ने कहा कि वह किस तरह की राजनीति कर रहे हैं. यह पता नहीं चल रहा है. वह बीजेपी जो सबसे बड़ी पार्टी हैं उसके अध्यक्ष अमित शाह के लिए ऐसे शब्द का प्रयोग कर रहे हैं. वह बीजेपी को अल्टीमेंटम दे रहे हैं. अमित शाह से मुलाकात नहीं करने की बात कह रहे हैं. साथ ही बीजेपी के किसी भी नेता से बात नहीं करने की बात कह रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अगर अमित शाह से बात नहीं करेंगे. तो इस तरह से कुशवाहा एनडीए को मजबूत करने का काम नहीं कर रहे हैं. उनकी दृष्टी गठबंधन को मजबूत करना कतई नहीं दिख रहा है. इसलिए अब निर्णय उन्हीं को लेना है कि वह क्या करगें.

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी को सीट शेयरिंग पर फैसला लेने के लिए 30 नवंबर तक का अल्टीमेंटम दिया है. उन्होंने यह भी कहा था कि वह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात नहीं करेंगे. अगर वह चाहें तो मिल सकते हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि अब उन्हें केवल पीएम मोदी पर ही भरोसा है. 

वहीं, स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी दलितों और महिलाओं के लिए हमेशा खड़ी है. वह जरूरत पड़ने पर हर वक्त उनके साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार इस बात को बेहतर तरीके से मानती है.