रामविलास को लेकर नीतीश के बयान पर बोली LJP- इतने असंवेदनशील कैसे हो सकते हैं CM

एलजेपी नेता ने कहा कि रामविलास पासवान की तबीयत ख़राब है यह देश के प्रधानमंत्री को भी पता है लेकिन नीतीश कुमार को नहीं पता है.

रामविलास को लेकर नीतीश के बयान पर बोली LJP- इतने असंवेदनशील कैसे हो सकते हैं CM
रामविलास को लेकर नीतीश के बयान पर बोली LJP- इतने असंवेदनशील कैसे हो सकते हैं CM.

पटना: बिहार में एनडीए के अंदर सीट शेयरिंग को लेकर और चिराग पासवान (Chirag Paswan) के तेवरों को लेकर माहौल गर्म है. नीतीश सरकार पर एलजेपी नेताओं का प्रहार जारी है. बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी ने रामविलास पासवान की तबीयत पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बयान पर करारा प्रहार किया है.

राजू तिवारी ने ट्वीट कर लिखा है कि नीतीश जी बड़े नेता हैं और उनसे इस तरह के संवेदनहीन आचरण की उम्मीद हमें नहीं थी.

उन्होंने कहा कि देशभर के एलजेपी कार्यकर्ता और समस्त बिहारी नीतीश कुमार की इस असंवेदनशीलता से आश्चर्य चकित और क्षुब्ध हैं. एलजेपी नेता ने कहा कि रामविलास पासवान की तबीयत ख़राब है यह देश के प्रधानमंत्री को भी पता है लेकिन नीतीश कुमार को नहीं पता है.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से स्वास्थ्य समस्याओं से घिरे एलजेपी संस्थापक रामविलास पासवान दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं. पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने भी फोन कर उनका हालचाल लिया था. लेकिन जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से रामविलास पासवान के स्वास्थ्य समस्या को लेकर पूछा गया तो उन्होंने यह कह कर बात टाल दिया कि उनको इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.