close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: दानापुर के स्थानीय लोग जलजमाव से बेहाल, आक्रोशित लोगों किया सड़क जाम

बारिश और पानी के कारण लोगों के घर का सामान भीग चुका है. इलाके में बदबू से लोग बेहाल हैं जिसके चलते लोग रात-रात भर सो नहीं पा रहे हैं.

पटना: दानापुर के स्थानीय लोग जलजमाव से बेहाल, आक्रोशित लोगों किया सड़क जाम
लोगों ने आरोप लगाया है कि कई दिनों से मोहल्ले में पानी भरा हुआ है.

पटना: बिहार के पटना के दानापुर और गोला रोड पर जलजमाव होने से परेशान स्थानीय लोगों के सब्र का बांध टूट गया है. आक्रोशित लोगों ने रोड को जाम करके खूब हंगामा किया है. लोगों ने आरोप लगाया है कि कई दिनों से मोहल्ले में पानी भरा हुआ है. 

लोगों ने कहा कि सरकार पानी निकालने का इंतजाम नहीं कर रही है. हालात ये बन गए हैं कि घरों में घुटने तक पानी है. घर का सामान भीग चुका है. इलाके में बदबू से लोग बेहाल हैं जिसके चलते लोग रात-रात भर सो नहीं पा रहे हैं.

 

यहां घरों के छत पर लोगों ने शरण ले रखी है. जरूरत की चीजों के लिए लोग मोहताज हैं. आसपास की दुकाने बंद हैं और पीने के पानी के लिए लोग तरस गए हैं. लगातार ऐसे हालात बने होने के चलते लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सड़क पर पहुंचकर आवागमन बाधित कर दिया है.

स्थानीय लोगों का आरोप है नगर परिषद ने पानी निकालने की व्यवस्था नहीं की. मुहल्ले में लोग परेशान हैं और देखने वाला कोई नहीं है. जलजमाव की वजह से दानापुर का अधिकतर इलाका जलमग्न हो गया है. गोला रोड की स्थिति और भी भयावह है. जगह-जगह 4 फीट तक पानी जमा है, लेकिन निकासी का कोई इंतजाम नहीं किया गया है. घरों के भीतर घुटने तक पानी भरा है.
Pradip Kumar Mishra, News Desk