Lockdown के बीच दबंगों ने खेला खूनी खेल, शराब के नशे में कई लोगों को किया जख्मी

इतना ही नहीं दबंगों ने उसपर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बीच-बचाव करने आए परिजनों को भी मारकर लहूलुहान कर दिया. 

Lockdown के बीच दबंगों ने खेला खूनी खेल, शराब के नशे में कई लोगों को किया जख्मी

पटना: लॉकडाउन (Lockdown) में दबंगों ने अपना आपा खो दिया और बिहार की राजधानी पटना में घंटो खूनी खेल खेलकर चार से अधिक लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. दरअसल पूरा मामला पटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र स्थित पुरंदरपुर के पोस्ट के पास का है. जहां गुरुवार को रात दस बजे के आसपास शराब के नशे में दबंगों ने राहगीर को बेबजह दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडे से पीटा. इतना ही नहीं दबंगों ने उसपर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बीच-बचाव करने आए परिजनों को भी मारकर लहूलुहान कर दिया. 

घटना में घायल पीड़ित युवकों ने बताया की शराब के नशे में धुत दबंगो ने बेबजह अंधाधुंध लाठी-डंडे और चाकू से हमला किया. बीच-बचाव करने पहुचें अन्य परिजनों को मारकर गंभीर रूप से घायल कर पॉकेट का पैसा भी छीन लिया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार ने कोटा से छात्रों की घर वापसी के लिए UP सरकार से मांगा खर्चा

घटना की जानकारी मिलते ही दलबल के साथ पहुंचे जक्कनपुर पुलिस को देखते ही दबंग मौके से भाग निकले. वहीं, थाना अध्यक्ष मुकेश वर्मा का कहना है कि कानून सबके लिए बराबर है. कानून को हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके बयान के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

अब देखना होगा की पटना पुलिस कितनी जल्द फरार चल रहे अपराधियों को गिरफ्तार करती है या फिर दबंग इसी तरह बेकसूर राहगीरों पर प्रहार करते रहते हैं.