close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव : 2015 की तरह JDU ने नीतीश कुमार के नाम पर दिया नया नारा

जेडीयू ने 2015 के विधानसभा चुनाव में 'बिहार में बहार है, नीतीशे कुमार है' का नारा दिया था.

लोकसभा चुनाव : 2015 की तरह JDU ने नीतीश कुमार के नाम पर दिया नया नारा
जेडीयू ने लोकसभा चुनाव को लेकर दिया नया नारा. (फाइल फोटो)

पटना : लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. बिहार में भी इसकी तैयारी देखी जा रही है. राजनीतिक दलों के द्वारा वोटरों को आकर्षित करने के लिए नारे बुने जा रहे हैं. विधानसभा चुनाव की तरह ही जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने नीतीश कुमार को केंद्र में रखकर नया नारा दिया है. इस बात की जानकारी राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने दी है.

जेडीयू ने 2015 के विधानसभा चुनाव में 'बिहार में बहार है, नीतीशे कुमार है' का नारा दिया था. ठीक उसी तरह लोकसभा चुनाव में भी नीतीश कुमार के व्यक्तित्व के आधार पर 'सच्चा है अच्छा है' का नारा दिया है. साथ ही नारे के दूसरे हिस्से में लिखा है, 'चलो नीतीश के साथ चलें'. जेडीयू ने एनडीए को ध्यान में रखते हुए 'संकल्प हमारा, एनडीए दोबारा' का नारा दिया है.

जी मीडिया से खात बातचीत में राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनता का वादा पूरा किया. सच्चाई के साथ किया. बिहार की जनता को याद दिलाना चाहते हैं कि हमारा नेतृत्व जो कहता है वो करता है. उन्होंने कहा कि एनडीए के शब्दकोश में झूठ की कोई जगह नहीं है.

इस दौराना उन्होंने सीटों के चयन को लेकर कहा कि बातचीत अंतिम दौर में है. जेडीयू बिहार के हर प्रमंडल में चुनाव लड़ेगी. पटना कमिश्नरी में एक से ज्यादा सीट पर लड़ेगी. प्रशांत किशोर की भूमिका पर उन्होंने कहा कि पार्टी के हर व्यक्ति की चुनाव में भूमिका होगी. एनडीए को 40 सीट पर जितने का लक्ष्य है.