Rahul Gandhi Patna Rally: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है. अब सिर्फ अंतिम और सातवें चरण की जंग बाकी है, जिसके लिए रस्साकशी चल रही है. आखिरी चरण की जनता को साधने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी मैदान में उतर चुके हैं. वह आज (सोमवार, 27 मई) बिहार में तीन रैलियां करने वाले हैं. पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के बख्तियारपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गाधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि पीएम कहते हैं मैं परमात्मा हूं. उन्होंने कहा कि तूफान आ रहा है. यूपी-बिहार में इंडिया गठबंधन का तूफान आ रहा है. एक बार लिख कर ले लो नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं बनने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल गांधी ने अपने भाषण में मीडिया का जमकर मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि तेजस्वी यादव को जेल भेजा है. इसके बाद मीडिया का मजाक उड़ाते हुए राहुल ने कहा कि वो नरेंद्र मोदी वाला चमचों वाला इंटरव्यू देखा है. जहां चार चमचे उनके सामने बैठते हैं. वो पहले जैसे पेपर लीक होता है, वैसे पहले पेपर इंटरव्यू लीक हो जाता है. वह पहले नरेंद्र मोदी को मिलता है. अब एक इंटरव्यू में चमचे ने उनसे पूछा कि नरेंद्र मोदी जी आप आम कैसे खाते हो, क्या आप काटकर खाते हो या चूस कर खाते हो. दूसरे ने पूछा नरेंद्र मोदी जी ये जो आप डिसीजन लेते हो, ये बड़े-बड़े निर्णय लेते हो, ये आप कैसे लेते हो. तो नरेंद्र मोदी पहले सोचते हैं थोड़ी देर. 


ये भी पढ़ें- 'कांग्रेस के लोगों ने ही विरोध किया था...', जातीय जनगणना पर संजय झा का बड़ा खुलासा


राहुल गांधी ने मंच से सोच कर भी दिखाया. आगे उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी फिर जवाब देते हैं और कहते हैं कि ये जो निर्णय होते हैं, इनको मैं नहीं लेता, ये परमात्मा लेता है. मुझे परमात्मा ने ऊपर से भेजा है. मैं बॉयोलॉजिकल हूं. मैं परमात्मा का मैसेंजर हूं, उनका काम करने आया हूं. राहुल ने आगे कहा कि ये उन्होंने पता है क्यों कहानी निकाली है. क्योंकि चुनाव के बाद जब वो ही ईडी के लोग नरेंद्र मोदी से अडाणी जी के बारे में पूछेंगे,  तो नरेंद्र मोदी कहेंगे मैं नहीं जानता, परमात्मा ने कहा था. राहुल ने कहा कि मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कर दें. आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए. आप पहले देश के युवाओं को ये बताइए, बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने हिंदुस्तान के युवाओं को कितना रोजगार दिया, कितनी नौकरियां दीं. आपने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी, आपने एक युवा को नौकरी नहीं दी.