close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: कटिहार में कैपिटल एक्सप्रेस में लूट, चोरों ने बेहोश कर लूटा लाखों का सामान

कैपिटल एक्सप्रेस के एस-7 बोगी में 5 अज्ञात नशाखुरानी गिरोह के शातिरों ने छुट्टी से लौट रही तीन छात्राएं और एक दंपति को नशीले स्प्रे से गहरी नींद में सुलाया और 5 ट्रॉली लूट लिए. 

बिहार: कटिहार में कैपिटल एक्सप्रेस में लूट, चोरों ने बेहोश कर लूटा लाखों का सामान
यह वारदात बरौनी बायपास-लखमिनिया स्टेशन के बीच हुई है.

कटिहार: बिहार के कटिहार में चलती ट्रेन में बदमाशों ने जमकर लूटपाट मचाया. कटिहार में कैपिटल एक्सप्रेस के एस-7 बोगी में 5 अज्ञात नशाखुरानी गिरोह के शातिरों ने छुट्टी से लौट रही तीन छात्राएं और एक दंपति को नशीले स्प्रे से गहरी नींद में सुलाया और 5 ट्रॉली लूट लिए. 

इन ट्रॉली में लाखों के आभूषण और हजारों रूपए थे. वहीं, छात्राएं छुट्टी में पटना से अपने घर कटिहार आ रही थी.  उन्होंने आरोप लगाया है कि जीआरपी की गस्ती टीम ट्रेन से नदारद थी. पीड़ितों ने कटिहार रेल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

 

मिली जानकारी के अनुसार यह वारदात बरौनी बायपास-लखमिनिया स्टेशन के बीच हुई है. वहीं, मिली जानकारी के अनुसार बोगी में अनियंत्रित भीड़ थी. एक यात्री ने मीडिया से बातचीत में बताया कि दो लोग नीचे बैठे थे, अचानक कुछ अजीब सा महसूस हुआ. तीन लोग पैर की तरफ बैठे थे. उठे तो सामान नहीं था.

पीड़ित ने बताया कि उनलोगों के बगल बैठे यात्री ने ट्रॉली को लेकर जाते भी देखा. शॉपिंग करके घर जा रहे थे इसलिए ट्रॉली में काफी महंगे सामान थे. पीड़ित परिवार ने रेलवे प्रशासन को इसका जिम्मेदार ठहराया है.