मुजफ्फरपुरः SBI बैंक की शाखा में दिनदहाड़े लूट, लूटेरे फरार

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की शाखा में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. हथियार के बल पर लूटेरों ने बैंक से करीब 25 लाख रुपये की लूट की है.

मुजफ्फरपुरः SBI बैंक की शाखा में दिनदहाड़े लूट, लूटेरे फरार
मुजफ्फरपुर स्थित एसबीआई बैंक शाखा में लूट.

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की शाखा में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. हथियार के बल पर लूटेरों ने बैंक से करीब 25 लाख रुपये की लूट की है. लूट के बाद अपराधी भागने में कामयाब हो गए. पुलिस को सूचना मिलने के बाद बैंक शाखा पहुंचकर जांच में जुटी है.

खबरों के मुताबिक लूटेरे आधे दर्जन की संख्या में थे. घटना कुढ़नी थाना इलाके में स्थित चंद्रहट्टी एसबीआई बैंक शाखा में हुआ है. लूटेरे ग्राहक बनकर बैंक शाखा में दाखिल हुए थे. बाद में अपराधियों ने हथियार के बल पर ग्राहकों को एक कमरे में बंद कर दिया.

हथियार के बल पर ही मैनेजर से चाभी लेकर लॉकर से रुपये निकाले और काउंटर समेत ग्राहकों के पैसे भी लूट लिये.

लूट के बाद सभी अपराधी फायरिंग करते हुए और हथियार लहराते हुए फरार हो गए. फायरिंग की वजह से वहां लोगों में दहशत भी फैल गया.

बैंक के आसपास के लोगों का कहना है कि लूट की घटना के बाद अपराधी वैशाली की ओर जाने वाले रास्ते से फरार हो गए. वहीं, लूटेरों ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है. साथ ही हार्ड डिस्क भी लेकर फरार हो गए.

हालांकि पुलिस लूटेरों को पकड़ने के लिए हर पहलू से जांच में जुट गई है.