close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: अररिया में सीएसपी संचालक से लूटे 4 लाख, पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना की सूचना मिलते ही खुद डीएसपी मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और पूरे मामले का संज्ञान लिया. घटनास्थल पर जाकर डीएसपी ने भी मौके का मुआयना किया. 

बिहार: अररिया में सीएसपी संचालक से लूटे 4 लाख, पुलिस कर रही मामले की जांच
पैसे लूटने के बाद हथियार लहराते हुए अपराधि फरार हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अररिया: बिहार के अररिया के नरपतगंज थाना क्षेत्र के बिन्दुल चौक पर एक सीएसपी संचालक से 4 लाख रुपये की लूट की गई. बैखौफ बदमाशों ने हथियारों के बल पर इस पूरी घटना को अंजाम दिया. पैसे लूटने के बाद हथियार लहराते हुए अपराधि फरार हो गए. 

पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है. घटना की सूचना मिलते ही खुद डीएसपी मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और पूरे मामले का संज्ञान लिया. घटनास्थल पर जाकर डीएसपी ने भी मौके का मुआयना किया. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.

 

आपको बता दें नरपतगंज-फारबिसगंज एनएच 57 फोरलेन सड़क है. रोज की तरह ही सीएसपी संचालक अपना काम घर के लिए लौट रहे थे. मिली जानकारी के अनुसार तीन बाइक पर 6 लोग सवार थे.

सीएसपी संचालक ने बताया कि सभी बदमाशों के पास हथियार थे. इससे पहले सीएसपी संचालक कुछ समझ पाते बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर पैसे लूट लिए. पैसे लूटने के बाद सभी बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए.पु लिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी की मदद से अब आरोपियों की तलाश की जा रही है. (Edited By: अनुपमा कुमारी)