close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गया में लव जिहाद : कोर्ट परिसर में भिड़े दोनों पक्ष, ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

बिहार के गया कोर्ट में गवाही देने जा रही एक युवती को मोबाइल का वीडियो दिखाकर जबरदस्ती युवक के पक्ष में गवाह देने के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा था.लेकिन इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया  है. इसे लव जिहाद का मामला बताया जा रहा है और अब लोगों ने इसका विरोध करना भी शुरू कर दिया है. 

गया में लव जिहाद : कोर्ट परिसर में भिड़े दोनों पक्ष, ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप
गया में लव जिहाद का मामला सामने आया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गया: बिहार के गया कोर्ट में गवाही देने जा रही एक युवती को मोबाइल का वीडियो दिखाकर जबरदस्ती युवक के पक्ष में गवाह देने के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा था.लेकिन इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया  है. इसे लव जिहाद का मामला बताया जा रहा है और अब लोगों ने इसका विरोध करना भी शुरू कर दिया है. 

सिविल कोर्ट परिसर में युवती के 164 के बयान के दौरान युवक और युवती के पक्ष में बयान देने के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा था. इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया. मामले की जानकारी होने के बाद गुरुआ के बीजेपी विधायक राजीव नंदन दांगी ने कोर्ट परिसर में युवती से मुलाकात की और इसे लव जिहाद का मामला बताया.  

राजीव नंदन दांगी ने कहा कि 'पार्टी और हिन्दूवादी संगठन को साथ लेकर हर स्तर पर विरोध करेगी.' दरअसल युवती को जब पुलिस बयान देने लेकर जा रही थी तभी वहां खड़े कुछ युवक मोबाइल का वीडियो दिखाकर युवती को जबरदस्ती युवक के पक्ष में बयान देने के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा था.

तभी वहां खड़े लोगों की नजर युवकों पर पड़ी और उन्होंने युवकों को वहां से खदेड़ा.उनमें से दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और दोनों से पुलिस सिविल लाइंस में पूछताछ की.