बिहार : कांग्रेस का दामन थामेंगी बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद, JDU-BJP का तंज

लवली आनंद के कांग्रेस में शामिल होने से पहले सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने निशाना साधा है.

बिहार : कांग्रेस का दामन थामेंगी बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद, JDU-BJP का तंज
कुछ ही दिन पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से हुई थी लवली आनंद की मुलाकात. (फाइल फोटो)

पटना : गोपालगंज के डीएम जी कृष्णैया की हत्या के मामले में वर्षों से जेल में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद आज (शुक्रवार को) कांग्रेस का दाम थामेंगी. वह पटना स्थित सदाकत आश्रम में कांग्रेस ज्वाइन करेंगी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे.

लवली आनंद के कांग्रेस में शामिल होने से पहले सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने निशाना साधा है. जेडीयू का कहना बै कि लोकसभा चुनाव प्रस्तावित है और महागठबंधन का बिहार में सबसे बड़े नेता जेल में बंद हैं. लालू यादव से जेल में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता अब तक मिलने नहीं गए हैं. यही वजह है कि सीटों की संख्या निर्धारित नहीं हो पा रही है और कांग्रेस में लोगों को ज्वाइन कराया जा रहा है.

बिहार में महागठबंधन का 'बाहुबली' कार्ड, पप्पू यादव और आनंद मोहन को पाले में लाने की तैयारी

वहीं, बिहार सरकार के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता विनोद नारायण झा ने भी कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस के पास नेतृत्व नहीं है. बिहार में कांग्रेस पूरी तरह अप्रासंगिक हो गई है. इसीलिए बाहर से नेताओं को बड़े पैमाने पर आयात कर रही है. कांग्रेस और आरजेडी के सिंबल पर जो लड़ेंगे उनकी हार होगी, चाहे वह लवली आनंद हो या फिर कीर्ति आजाद.'

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने लवली आनंद को कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर शुभकामना दिया है. साथ ही कहा कि वह कांग्रेस ज्वाइन कर रही हैं, अच्छी बात है. लोग आरजेडी भी ज्वाइन कर रहे हैं. चुनाव के समय में राजनीति में आना-जाना कोई नई बात नहीं है. ऐसा होता रहता है. साथ ही उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग अपने वक्त पर होगा.